script

मोदी सरकार के मंत्री सांपला राधे मां को बचा रहे हैं: डॉली बिन्द्रा

Published: Oct 13, 2015 09:34:00 am

कभी राधे मां की पुरजोर समर्थक रही डॉली अपनी शिकायत के सिलसिले में बयान दर्ज करने के लिए सोमवार को सेक्टर 36 स्थित थाने में आई थीं

Dolly Bindra Rade Maa

Dolly Bindra Rade Maa

चंडीगढ़। चंडीगढ़ पुलिस ने राधे मां उर्फ सुखविदंर कौर के खिलाफ बॉलीवुड अदाकारा डॉली बिंद्रा की ओर से की गई यौन उत्पीड़न की शिकायत की जांच के लिए सहायक पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) नवदीप सिंह बराड़ के नेतृत्व में विशेष जांच दल(एसआईटी) का गठन किया है। कभी राधे मां की पुरजोर समर्थक रही डॉली अपनी शिकायत के सिलसिले में बयान दर्ज करने के लिए सोमवार को सेक्टर 36 स्थित थाने में आई थीं।

radhe-maa-55c88db7c75fa_l.jpg” border=”0″>
इससे पहले, उन्होंने हाल ही में मुम्बई से चंडीगढ़ पुलिस मुख्यालय में पुलिस महानिरीक्षक और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के नाम राधे मां के खिलाफ शिकायत भेज कर उस पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उसकी इस शिकायत को पुलिस विभाग ने सेक्टर 36 थाने को जांच के लिये भेज दिया था।

इस पर थाना पुलिस ने उन्हें बयान दर्ज कराने के लिए चंडीगढ़ आने को कहा था। डॉली ने शिकायत में कहा था कि गत वर्ष अप्रेल में चंडीगढ़ में एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के घर पर हुई मां की चौकी के दौरान राधे मां के कथित तौर पर कहने पर नितिश नामक व्यक्ति ने उनके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया था।