scriptमुश्किल में फंसे नवाजुद्दीन, भाई की पत्नी ने लगाया दहेज उत्पीडऩ का केस | Dowry harassment complaint filed against actor Nawazuddin Siddqui | Patrika News
बॉलीवुड

मुश्किल में फंसे नवाजुद्दीन, भाई की पत्नी ने लगाया दहेज उत्पीडऩ का केस

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्धकी के छोटे भाई की पत्नी ने अपने पति और नवाजुद्दीन सहित पूरे परिवार पर मारपीट और दहेज उत्पीडऩ का गंभीर आरोप लगाया हैं

Oct 01, 2016 / 10:57 am

भूप सिंह

Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्धकी के छोटे भाई की पत्नी ने अपने पति और नवाजुद्दीन सहित पूरे परिवार पर मारपीट और दहेज उत्पीडऩ का गंभीर आरोप लगाया हैं। पीडि़ता ने आरोप लगाया है कि नवाजुद्दीन ने उसके पेट पर लात मारकर उसका गर्भ गिराने की कोशिश की। साथ ही कहा कि धमकी दी कि केजरीवाल और अखिलेश यादव मेरी जेब में हैं। हमारा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। नवाजुद्दीन मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना के रहने वाले हैं। शुक्रवार देर शाम महिला की तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।



जानिए क्या है पूरा मामला
मामला मुजफ्फरनगर के कोतवाली बुढ़ाना क्षेत्र का है। नवाजुद्दीन सिद्दकी के छोटे भाई मिनाजुद्दीन सिद्दकी का निकाह दिल्ली स्थित जाफराबाद के मैराजुउद्दीन सिद्दकी की बेटी आफरीन के साथ 31 मई 2016 को हुई थी। आफरीन का आरोप है की निकाह के बाद से ही पति व ससुराल वाले दहेज की मांग करते हुए उसे प्रताडि़त कर रहे हैं। युवती ने आरोप लगाया है कि 28 सितंबर को नवाजुद्दीन सिद्दीकी समेत उसके पति व अन्य ससुराल वालों ने उससे मारपीट की। मायके से चाचा-चाची बुढ़ाना आए तो उन्हें भी पीटा। युवती ने आरोप लगाया है कि उसके पेट में पलने वाले बच्चे को मारने के लिए नवाज उसके पेट पर लात मारी। पीडि़ता ने पति पर नशे की गोलियां व इंजेक्शन लगाने का भी आरोप लगाया है।


उसने पुलिस पर आरोप लगाया है कि जब वो अपनी फरियाद लेकर कोतवाली पुलिस पहुंची तब उसकी किसी ने नहीं सुनी। तब वह शुक्रवार को माता-पिता व चाचा के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची थी। दूसरी ओर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बुढ़ाना स्थित अपने घर पर मौजूद हैं। फिलहाल इस मामले में घर किसी सदस्य ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है। वहीं पड़ोसी पति-पत्नी के बीच विवाद की बात कर रहें हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / मुश्किल में फंसे नवाजुद्दीन, भाई की पत्नी ने लगाया दहेज उत्पीडऩ का केस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो