scriptInterview: आम आदमी की कहानी है “दृश्यम” | Drishyam is a story about common man | Patrika News

Interview: आम आदमी की कहानी है “दृश्यम”

Published: Jul 30, 2015 04:45:00 pm

आम आदमी अपने परिवार के लिए किस तरह लड़ता है, ठीक उसी तरह दृश्यम में अजय लड़ते नजर आएंगे…

ajay devgan

ajay devgan

मुंबई। “सिंघम” में दमदार रोल प्ले करने वाले अजय देवगन “दृश्यम” में आम आदमी की तरह नजर आएंगे। आम आदमी अपने परिवार के लिए किस तरह लड़ता है, ठीक उसी तरह दृश्यम में अजय लड़ते नजर आएंगे। फिल्म में उनके किरदार को देखकर आपको लगेगा की यह कहानी हमारी कहानी की तरह ही है। हाल ही फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में पत्रिका मुख्यालय केसरगढ़ (जयपुर) पहुंचे फिल्म की पूरी टीम ने “दृश्यम” से जुड़ी बातचीत की…..

से बातचीत के दौरान उन्होनें खुलकर बेबाक बातें की। कभी ठहाके लगाते हुए तो कभी गंभीर मुद्रा के साथ उन्होनें बताई दृश्यम की कहानी। उन्होनें बताया, “फिल्म की कहानी में सच की तलाश होती है, जिसके इर्द गिर्द ही फिल्म की कहानी घुमती है। इस फिल्म में जो मेरा किरदार है वह अपनी फैमिली के लिए कुछ भी कर सकता है।”

उन्होनें कहा, “फिल्म कम बजट की उंची गुणवत्ता और अच्छी कहानी वाली फिल्म है। आपको इस फिल्म में इंटरटेनमेंट भी देखने को मिलेगा, लेकिन फिलम में अभिनय और कहानी पर ज्यादा जोर दिया गया है।” अजय बात चीत के दौरान अपने पास बैठी तब्बू और फिल्म में उनकी पत्नी का रोल प्ले कर रही श्रेया की ओर मुखातिब होते हुए इशारों में कहा, “मैं सहीं कह रहा हूं ना”

वहीं अजय ने साक्षात्कार के दौरान अपनी आने वाली फिल्म “शिवाय” को लेकर भी बात चीत की और बताया की, “फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है साल के अंत मे फिल्म की शूटिंग शूरू हो जाएगी, उम्मीद है कि अगले साल दीवाली में यह फिल्म रिलीज हो। आपको बता दें कि साल 2016 दीवाली में सलमान खान की “सुल्तान” और शाहरूख खान की “रईस” भी रिलीज होने वाली है। अब देखना मजेदार होगा की बॉक्स ऑफिस की जंग में तीनों बड़े स्टार्स की फिल्मों दर्शकों को कौन सी फिल्म आकर्षित करती है।

गौरतलब है कि कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक ने फिल्म का निर्माण किया है साथ ही फिल्म में ऎश किंग, रेखा भारद्वाज, राहत फतेह अली खान के गीतो से सजे इस फिल्म को विशाल भारद्वाज ने संगीत दिया है। फिल्म में अजय के साथ तब्बू, श्रेया सरन, रजत कपूर मुख्य भूमिका में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो