scriptआखिर नजर आ गई रईस की बेगम माहिरा खान | Drop everything! Here's Mahira's first look in Raees | Patrika News

आखिर नजर आ गई रईस की बेगम माहिरा खान

Published: Feb 16, 2016 03:01:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

माहिरा के कैरेक्टर को छिपाकर रखने की हिदायत थी, लेकिन फिल्म के सेट से माहिरा की तस्वीर हुई लीक 

mahira khan

mahira khan

मुंबई। वैसे तो शाहरुख खान की फिल्म में दूसरे एक्टर्स के लिए कुछ खास करने के लिए होता नहीं, क्योंकि ज्यादातर कैमरा उन्हीं पर टिका होता है। बात जहां तक रईस की है, तो यह फिल्म भी शाहरुख के इर्द-गिर्द ही बुनी गई है, लेकिन कहते है कि इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बॉलीवुड में डेब्यू कर रही पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान का कैरेटर भी पॉवरफुल है। एक-एक करके फिल्म के कैरेक्टर को अनवील किया जा रहा है। सबसे शाहरुख लुक सामने आया, तो चर्चा हुई। उसके बाद फिल्म का टीजर जारी हुआ, तो शाहरुख खूब चर्चा में रहे। 

पिछले दिनों नवाज का कैरेक्टर लीक किया, तब कहा गया कि जल्द ही माहिरा खान का लुक भी लीक होगा। मंगलवार को माहिरा का लुक अनवील होते ही हर जगह उनके लुक और कैरेक्टर की चर्चा है। फिल्म एक्सपर्ट की मानें, तो इंडस्ट्री ने फिल्म प्रमोशन का नया तारीका खोज निकाला है। शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा करते रहो कि फिल्म अपने रिलीज तक चर्चा में रहे।

गौरतलब है कि रईस लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाने वाली माहिरा खान को फिलहाल ज्यादा हाइप नहीं दिया जा रहा है। लेकिन बता दें, फिल्म में उनका किरदार काफी दमदार है। माहिरा के कैरेक्टर को छिपाकर रखने की हिदायत दी गई है, लेकिन फिल्म के सेट से माहिरा की एक तस्वीर लीक कर दी गई है। लाल रंग के सूट में माहिरा काफी खूबसूरत लग रही हैंं। फिल्म में वे आशिया नाम का किरदार निभा रही हैं। 

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि फिल्म गुजरात के मुस्लिम बस्ती की कहानी है। रईस एक ऐसे आदमी की कहानी है, जो अचानक से पॉवरफुल बन जाता है। वहीं, माहिरा फिल्म में शाहरुख की वाइफ का किरदार निभा रही हैं। माहिरा का किरदार शाहरुख को उस ऊंचाई पर पहुंचने में मदद करता है। वैसे माहिरा इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थीं। इस रोल के लिए पहले हुमा कुरैशी को अप्रोच किया गया था, लेकिन बाद में निर्देशक ने माहिरा को साइन कर लिया। उनके अनुसार, माहिरा किरदार की चाल-डाल ज्यादा बेहतर तरीके से निभा पाएंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो