script‘अजहर’ में फिर प्राची के साथ रोमांटिक सॉन्ग में दिखेंगे इमरान | Emraan Hashmi and Prachi desai shoots romantic song for movie Azhar | Patrika News

‘अजहर’ में फिर प्राची के साथ रोमांटिक सॉन्ग में दिखेंगे इमरान

Published: Nov 29, 2015 01:55:00 pm

सुपरहिट फिल्म वन्स अपॉन अ टाईम इन मुम्बई में प्राची के साथ काम कर चुके इमरान हाशमी एक बार फिर फिल्म अजहर में प्राची देसाई के साथ काम कर रहे हैं

Emraan-Prachi

Emraan-Prachi

मुंबई। सुपरहिट फिल्म वन्स अपॉन अ टाईम इन मुम्बई में प्राची के साथ काम कर चुके इमरान हाशमी एक बार फिर फिल्म अजहर में प्राची देसाई के साथ काम कर रहे हैं। वह इन दिनों प्राची देसाई के साथ एक रोमांटिक सॉन्ग की शूटिंग कर रहे है। फिल्म अजहर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन के जीवन पर आधारित है। 

इमरान ने इसकी जानकारी अपने टि्वटर अकाउंट पर दी। उन्होंने अपने टि्वटर अकाउंट पर लिखा है कि फिल्म अजहर की शूट पर वापसी। वन्स अपॉन अ टाईम इन मुम्बई के बाद, प्राची के साथ गीत की शूटिंग। यह अद्भुत रोमांटिक गीत की धुन प्रीतम ने बनाई है।

अजहर में इमरान अजहरुद्दीन का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में 1990 के दशक में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान अजहरुद्दीन के जीवन के उतार-चढ़ाव और साल 2000 में मैच फिक्सिंग प्रकरण और उनपर लगे प्रतिबंध को दिखाया जाएगा।

टोनी डिसूजा द्वारा निर्देशित और बालाजी मोशन पिक्चर्स और एमएसएम मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म अजहर 13 मई, 2016 को दुनियाभर में प्रदर्शित होगी। इस फिल्म में लारा दत्ता, हुमा कुरैशी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो