scriptथिएटर करना चाहती ईशा गुप्ता | Esha Gupta keen to do act in a theatre play | Patrika News

थिएटर करना चाहती ईशा गुप्ता

Published: Mar 11, 2015 10:19:00 am

अनुपम खेर के प्ले “मेरा मतलब वो नहीं था” को देखने के बाद थिएटर को लेकर बढ़ा ईशा का क्रेज

मुंबई। “राज 3”, “हमशकल्स” जैसी फिल्मों में ग्लैमरस अंदाज में नजर आई ईशा गुप्ता कॅरियर में अब कुछ डिफरेंट करना चाहती हैं। डिफरेंट सब्जेक्ट पर बेस्ड फिल्मों के अलावा वे ऑडियंस के सामने लाइव परफॉर्म करना चाहती हैं। दरअसल वे अब थिएटर की फील्ड में कदम रखने की ख्वाहिश रखती हैं।

हाल ही अनुपम खेर के प्ले “मेरा मतलब वो नहीं था” को देखने के बाद उनमें थिएटर को लेकर और क्रेज बढ़ गया है। प्ले देखने के बाद उनका कहना था कि “मैं काफी दिनों से थिएटर करने की इच्छुक हूं। मैं इस बारे में अनुपम सर से बात भी कर चुकी हूं। मैं ऑडियंस के सामने लाइव परफॉर्म करना चाहती हूं। छोटा या बड़ा कोई भी रोल करने के लिए तैयार हूं। उम्मीद करती हूं कि जल्द ही मुझे यह मौका मिलेगा।”

फिल्मों से टफ है थिएटर
थिएटर करने की इच्छा रखने वाली ईशा मानती हैं कि थिएटर फिल्मों से ज्यादा टफ है। उनका कहना है कि “फिल्मों में कई रीटेक्स के बाद सीन ओके होता है। ऎसे में एक्टर के पास अपने शॉट को बेहतर करने के लिए कई मौके होते हैं, लेकिन थिएटर में ऎसा कुछ नहीं होता।

एक्टर को एक ही बार में अपना हंड्रेड परसेंट देना होता है, क्योंकि उसके सामने ऑडियंस बैठी होती है। थिएटर एक्टिंग स्किल्स को बढ़ाने में मददगार है। साथ ही यह एक्टर को अलग तरह का सुकून देता है।” गौरतलब है कि एशा अनुपम खेर के एकिटंग स्कूल की स्टूडेंट भी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो