scriptFAN: नया पोस्टर रिलीज, सेल्फी लेते दिखे शाहरूख के “फैन” गौरव | FAN: Shahrukh takes selfie in his new poster | Patrika News
बॉलीवुड

FAN: नया पोस्टर रिलीज, सेल्फी लेते दिखे शाहरूख के “फैन” गौरव

“फैन” का नया पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें गौरव बने शाहरुख सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस
पोस्टर में वे एक अवॉर्ड के साथ दिख रहे हैं

Nov 05, 2015 / 03:26 pm

दिव्या सिंघल

fan5

fan5

मुंबई। बॉलीवुड के किंगखान शाहरूख अपनी फिल्मों के बेहतरीन प्रमोशन के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उनके बर्थडे पर अपकमिंग फिल्म “फैन” का टीजर रिलीज किया गया था। अब इसका एक नया पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें फैन गौरव सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में वे एक अवॉर्ड के साथ दिख रहे हैं। ये वहीं लोकेशन है, जो पहले पोस्टर में नजर आई थी।



पहले वाले पोस्टर में शाहरूख दीवार की तरफ मुंह किए हुए खड़े थे। इसकी सबसे खास बात शाहरूख का लुक है। “फैन” गौरव के किरदार के लिए शाहरूख के लुक पर बहुत मेहनत की गई है, जो साफ नजर आ रही है। इस लुक में एक बार तो शाहरूख पहचान में ही नहीं आ रहे हैं। किंगखान को यंग फैन बनाने के लिए उनका लुक बिल्कुल बदल दिया गया है।



मेकर्स ने VFX का बहुत अच्छा इस्तेमाल किया है। ये फिल्म एक फैन गौरव (शाहरूख) की है, जो सुपरस्टार आर्यन खन्ना (शाहरूख) को अपना आइडल मानता है। बचपन से ही गौरव अपने हीरो की फोटोज कलेक्ट करता है और उसकी सारी मूवीज देखता है। इतना ही नहीं अगर कोई आर्यन के बारे में कुछ कह दे, तो लड़ने को तैयार हो जाता है। फिल्म का टीजर काफी प्रोमिसिंग है। आपको बता दें कि शाहरूख की “फैन” अगले साल 15 अप्रैल, 2016 को रिलीज होगी। आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस्ड इस फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं।


Home / Entertainment / Bollywood / FAN: नया पोस्टर रिलीज, सेल्फी लेते दिखे शाहरूख के “फैन” गौरव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो