scriptफैशन को-ऑर्डिनेटर ने शराब पीकर फुटपाथ पर चढ़ाई गाड़ी, किया गिरफ्तार | Fashion coordinator nidhi driving drunk hits tea vendor | Patrika News

फैशन को-ऑर्डिनेटर ने शराब पीकर फुटपाथ पर चढ़ाई गाड़ी, किया गिरफ्तार

Published: Jul 01, 2015 09:22:00 am

 मुंबई में मंगलवार को सुबह 2:30 बजे नशे की हालत में फैशन को-ऑर्डिनेटर निधि पारेख ने अपनी कार फुटपाथ पर..

mumbai

mumbai

मुंबई। मुंबई में मंगलवार को सुबह 2:30 बजे नशे की हालत में फैशन को-ऑर्डिनेटर निधि पारेख ने अपनी कार फुटपाथ पर चढा दी और पास खड़ी टी स्टाल कार को टक्कर मार दी।

खबर है कि इस घटना से टी स्टाल का टी वेंटर गंभीर रूप से घायल हो गया है। मुंबई के बांद्रा इलाके में कार्टर रोड पर हुए इस हादसे से काफी हंगामा मच गया जिसकी बाद निधि ने कार में अपने आप को बंद कर लिया था बताया जा रहा है कि 25 वर्षीय निधि फ्रेंड के बर्थडे पार्टी से लौट रही थी और उन्होने काफी शराब पी रखी थी जिससे वह अपना बैलेंस खो बैठी।

खबरों के अनुसार हादसे के बाद जब पुलिस वहां पहुंची तो निधि से कार से बाहर निकले के लिए कहा गया, लेकिन अपने आप को बचाने के लिए बंद कर निधि ने कार में अपने आप को बंद कर लिया था। लगभग एक घंटे बाद की मेकर की मदद से उन्हे कार से बाहर निकाला गया। जिसके बाद उन्हे टेस्ट के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार निधि के ब्लड में एल्कोहल की मात्रा पाई गई। हालंाकि उन्हे किसी कारण से घर जाने की अनुमति दे दी गई, लेकिन दूसरे दिन सुबह उन्हे लापरवाही से गाड़ी चलाने और शराब पीकर एक्सीडेंट करने के आरोप मे गिरफ्तार कर लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो