scriptफिल्म ‘मैडम एक्स’ का क्लाइमेक्स होगा इंट्रेस्टिंग: तिग्मांशू धूलिया  | Film 'Madam X' climax will be very interesting: Tigmanshu Dhuliya | Patrika News

फिल्म ‘मैडम एक्स’ का क्लाइमेक्स होगा इंट्रेस्टिंग: तिग्मांशू धूलिया 

Published: Apr 18, 2015 02:01:00 pm

फिल्म लेखक आशु पटेल की किताब पर आधारित है जिसके क्लाइमेक्स को पढ़ कर तिग्मांशू ने फिल्म बनाने की सोची

मुंबई। हासिल, पान सिंह तोमर, साहेब बीवी गैंगस्टर जैसी सुपरहिट फिल्में बना चुके बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार तिग्मांशू धूलिया ने अपनी आने वाली फिल्म मैडम एक्स के बारे में कई बाते बताई हैं। उनका कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म मैडम एक्स का क्लाइमेक्स बेहद इंट्रेस्टिंग है। धूलिया इन दिनों फिल्म मैडम एक्स पर काम कर रहे हैं। यह फिल्म आशु पटेल की किताब मैडम एक्स पर आधारित है ।

धूलिया का कहना है कि उन्होंने इस पर फिल्म बनाने का मन इसलिए बनाया क्योंकि इस कहानी का क्लाइमेक्स इंट्रेस्टिंग है। उन्होंने बताया कि यह एक यूनिक स्टोरी है जो कि अंडरवर्ल्ड की आम कहानियों से अलग है। आशु पटेल की इस कहानी पर फिल्म बनाने के लिए धूलिया ने इस लिए फैसला किया क्योंकि उन्हें इस कहानी में मुख्य किरदार जो एक लड़की है उसका स्ट्रगल बहुत पसंद आया है।

धूलिया ने बताया कि कहानी में लड़की बहुत ही मॉर्डन है। वो तीन लड़कों के साथ प्रेम संबंध बनाती है लेकिन बाद में उनका खात्मा भी कर देती है। इसके अंत के कारण ही उन्होंने इस पर फिल्म बनाने की योजना बनाई। उन्होंने कहा न वह मरती है और न उसका दिल बदलता है लेकिन फिर भी वो सबकुछ खत्म कर देती है। कोई नहीं जानता कि वो कहां हैं..क्या वो वापस आएगी या नहीं।

फिल्म में हुमा कुरैशी के काम करने के बारे में जब धूलिया से पूछा गया तब उन्होंने कहा कि “जब तक सारी बातें फाइनल नहीं हो जाती मैं कुछ कहना नहीं चाहता। वह फिल्म में हो सकती हैं लेकिन फिर भी अभी कुछ नहीं कह जा सकता है।” तिग्माशू फिल्म को पूरा करने के बाद इसका सिक्वल भी बनाना चाहते हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो