script‘नानक शाह फकीर’ के मुख्य कलाकार टॉम अल्टर बैठे धरने पर | Film Nanak shah fakir lead actor Tom Alter stages dharna in dellhi | Patrika News

‘नानक शाह फकीर’ के मुख्य कलाकार टॉम अल्टर बैठे धरने पर

Published: Apr 18, 2015 01:20:00 pm

सरताज सिंह पन्नू ने दावा किया है कि फिल्म ‘नानक शाह फकीर’ का निर्देशन उन्होंने किया है

मुंबई। फिल्म ‘नानक शाह फकीर’ पर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। जहां पंजाब सरकार ने पंजाब में इसके प्रदर्शन पर दो महीनें के लिए रोक लगा दी है वहीं अब इसके निर्देशन को लेकर विवाद शुरू हो गया है। जिसको लेकर फिल्म के मुख्य कलाकार टॉम अल्टर धरने पर बैठ गए हैं।

फिल्म का विवाद अब प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के बीच चल रहा है। फिल्म से जुड़े सरताज सिंह पन्नू का कहना है कि इस फिल्म को उन्होंने डायरेक्ट किया है। फिल्म के निर्माता हरिंदर सिक्का ने उन्हें इसका श्रेय नहीं दिया है और फिल्म के ट्रेलर में बतौर डायरेक्टर उनका नाम नहीं दिया गया है। 

पन्नू इसकी शिकायत लेकर हाइकोर्ट पहुंच गए हैं और टॉम अल्टर उनके समर्थन में धरने पर बैठ गए हैं। दिल्ली में धरने पर बैठे टॉम अल्टर ने हाथों में एक बैनर ले रखा है जिसमें लिखा है, फिल्म ‘नानक शाह फकीर’ हरिंदर सिंह सिक्का का सपना था, लेकिन इसे सरताल सिंह पन्नू ने डायरेक्ट किया है। पवित्र नाम गुरु नानक पर बनी इस फिल्म में सच सामने आना चाहिए। गौरतलब है कि यह फिल्म 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और इसमें मूख्य भूमिका में टॉम अल्टर काम कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो