scriptअवॉर्ड से नहीं ऑडियंस के प्यार से मतलब : तापसी पन्नू | Film success is more important to me than these awards | Patrika News

अवॉर्ड से नहीं ऑडियंस के प्यार से मतलब : तापसी पन्नू

Published: Jan 18, 2017 10:07:00 am

हाल ही एक अवॉर्ड समारोह में उनकी साथी एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हरी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया

tapsee pannu

tapsee pannu

जयपुर। पिछले साल की टॉप फिल्मों में पिंक का नाम शुमार है। अनिरुद्ध राय चौधरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लिए तापसी पन्नू ने काफी तारीफें बटोरी थीं। जब विभिन्न अवॉर्ड समारोह की शुरुआत हुई तो सभी को उम्मीद थी कि इस फिल्म के लिए तापसी को अवॉर्ड मिल सकता है। लेकिन जब अवॉड्र्स के दौरान उन्हें नॉमिनेशन में भी शामिल नहीं किया गया तो सभी को इस बात पर गुस्सा आया। जब इस बारे में तापसी से पूछा गया तो उनका कहना था – सभी अवॉर्ड समारोह में पिंक में मेरी परफॉर्मेंस को इग्नोर किया गया। इसलिए किसी एक अवॉर्ड समारोह या आयोजक पर अंगुली उठाने का मतलब नहीं है। मेरा लक्ष्य ऑडियंस के बीच फेवरिट बनना है। अगर किसी फिल्म के लिए मुझे ऑडियंस का प्यार मिलता है तो वह किसी भी अवॉर्ड से ज्यादा बेहतर है। गौरतलब है कि हाल ही हुए एक अवॉर्ड समारोह में उनकी साथी एक्ट्रेस कीर्ति कुल्हरी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया, लेकिन तापसी का नाम कहीं शामिल नहीं हुआ। इस पर अवॉर्ड समारोह की विश्वसनीयता पर काफी सवाल उठे।

रीयल शादी में किया प्रमोशन

तापसी अब जल्दी ही कॉमेडी मूवी रनिंग शादी डॉट कॉम में नजर आएंगी। इन दिनों वे फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं। चूंकि यह फिल्म शादी पर बेस्ड है इसलिए हाल ही तापसी ने अलग अंदाज में इस फिल्म को प्रमोट किया। फिल्म के लिए वे एक रीयल शादी में शामिल हुईं, जहां उन्होंने गेस्ट के साथ फिल्म के एक सॉन्ग पर डांस किया। तापसी इंडियन ट्रेडिशनल आउटफिट में पहुंची और दुल्हा-दुल्हन के पैरेंट्स से मिली। फिर पैरेंट्स ने सभी से तापसी को मिलवाया। तापसी को यूं अपने बीच देखकर सभी काफी हैरान हो गए। बाद में सभी ने तापसी के साथ ढेर सारी मस्ती की और फोटोज क्लिक करवाए। गौरतलब है कि तापसी जल्द ही फिल्म द गाजी अटैक में भी नजर आएंगी। साथ ही वे जुड़वा 2 की शूटिंग भी शुरू करने वाली हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो