scriptअभद्र टि्प्पणी पर अभिजीत के खिलाफ कोर्ट ने स्वीकारी याचिका | FIR against singer Abhijit over his controversial tweet | Patrika News

अभद्र टि्प्पणी पर अभिजीत के खिलाफ कोर्ट ने स्वीकारी याचिका

Published: May 08, 2015 03:56:00 pm

गरीबों को “कुत्ता” कहना अभिजीत को भारी पड़ा और एक एक्टिविस्ट ने उनके खिलाफ एफआईआर की

abhijit

abhijit

मुंबई। हिट एंड रन केस में सलमान खान को 5 साल की सजा होने पर बॉलीवुड सितारों ने सलमान के समर्थन में कई ट्वीट किए। लेकिन इन सबके बीच सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य के एक अभद्र ट्वीट पर जबरदस्त विवाद हो गया। ट्वीट में सड़क पर सोने वाले गरीबों को “कुत्ता” कहना अभिजीत को भारी पड़ा और एक एक्टिविस्ट सुरज सोनी ने उनके खिलाफ एफआईआर की। जिसके बाद कोर्ट ने आईपीसी की धारा 153-ए और धारा 504 ते तहत सिंगर के खिलाफ एफआईआर स्वीकार करते हुए मामला दर्ज किया ।

वहीं अभिजीत ने सड़क पर सोने वालों को “कुत्ता” कहने पर माफी मांगी है। उन्होंने ट्वीटर पर एक घटना का जिक्र करते हुए अंत में माफी मांगी। उन्होंने लिखा ऎसे शब्दों को इस्तेमाल करने के लिए मैं माफी चाहता हूं। गौरतलब है कि अभिजीत ने सलमान की सजा के बाद फुटपाथ पर सोने वाले लोगों की तुलना कुत्ते से करते हुए ट्वीट किया था कि “कुत्ता रोड पर सोएगा तो कुत्ते की मौत मरेगा, रोड्स गरीब के बाप की नहीं है। मैं एक साल बेघर था, लेकिन कभी रोड पर नहीं सोया”।

अभिजीत के ट्वीट पर मचा बवाल…
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो