script#FIR: पति और सास के खिलाफ करिश्मा ने लगाए संगीन आरोप | FIR: Harassment case against Karisma Kapoor's husband, his mother | Patrika News
बॉलीवुड

#FIR: पति और सास के खिलाफ करिश्मा ने लगाए संगीन आरोप

करिश्मा कपूर ने पति संजय कपूर और उनकी मां के खिलाफ दहेज और मानसिक उत्पीडऩ का केस दर्ज करवाया है…

Feb 27, 2016 / 01:55 pm

dilip chaturvedi

karishma kapoor

karishma kapoor

मुंबई। अभिनेत्री करिश्मा कपूर और संजय कपूर की ओर से एक-दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप मढऩे का दौर जारी है। पिछले दिनों संजय कपूर ने करिश्मा पर यह आरोप लगाकर सनसनी फैला दी थी कि करिश्मा ने उनसे शादी सिर्फ पैसों की खातिर की थी। अब करिश्मा कपूर की ओर संजय कपूर के ऊपर संगीन आरोप लगाने की खबर है। बताया जा रहा है कि संजय और करिश्मा के तलाक का केस अब पूरी तरह से बदल गया है। अब तक करिश्मा तलाक को लेकर चुप्पी साध रखी थी, लेकिन उन्होंने हाल ही संजय और उनकी मां पर जो आरोप लगाए हैं, उससे कन्फर्म माना जा रहा है कि करिश्मा को भी तलाक की दरकार है।

करिश्मा कपूर ने खार पुलिस थाना, मंबई में धारा-498के तहत संजय कपूर के खिलाफ दहेज उत्पीडऩ की एफआईआर दर्ज करवाई है। बता दें कि पिछले कई साल से करिश्मा और संजय के तलाक की खबरें सामने आ रही हैं। इतना ही नहीं, हाल ही खबर आई थी कि दोनों आपसी सहमति से तलाक के लिए राजी हो गए हैं, लेकिन करिश्मा ने आपसी सहमति से तलाक लेने की खबरों का खंडन किया था।

गौरतलब है कि करिश्‍मा कपूर ने अपनी शिकायत में मानसिक उत्‍पीडऩ की बात भी कही है। उनहोंने कहा है कि उनके पति संजय और उनकी मां ने उन्हें मानसिक रूप से भी काफी प्रताडि़त किया है। गोयाकि करिश्मा की इस शिकायत के बाद तलाक को केस क्या मोड़ लेता है, यह तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल ऐसा माना जा रहा है कि इस केस से संजय और उनकी मां की परेशानी बढ़ सकती हैं।

 

Home / Entertainment / Bollywood / #FIR: पति और सास के खिलाफ करिश्मा ने लगाए संगीन आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो