scriptमंदिर में कंडोम के प्रमोशन पर विवादों में घिरी सनी लियोनी | FIR reported against sunny leone for promoting condom in temple | Patrika News

मंदिर में कंडोम के प्रमोशन पर विवादों में घिरी सनी लियोनी

Published: Feb 10, 2016 12:32:00 pm

पुलिस अधिकारी ने बताया कि सनी लियोनी के अलावा तुषार कपूर, वीरदास तथा फिल्म मस्तीजादे के निर्माता-निर्देशक के खिलाफ FIR दर्ज की गई है

sunny leone

sunny leone

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी अपनी नई फिल्म मस्तीजादे को लेकर विवादों में घिर गई है। देश की राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर थाने में सनी लियोनी के अलावा अभिनेता तुषार कपूर, वीरदास तथा फिल्म मस्तीजादे के निर्माता-निर्देशक के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने की शिकायत दर्ज कराई गई है।

मंदिर में किया कंडोम का प्रमोशन

सनी लियोनी पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने फिल्म के एक सीन में अपने साथी कलाकारों के साथ गलत अाचरण करते हुए लोगों की धार्मिक भावनाएं भड़काई हैं। शिकायतकर्ता ने कहा कि फिल्म के एक सीन में मंदिर के भीतर कंडोम को प्रमोट करते दिखाया गया है। इतना ही नहीं इसे बहुत भद्दे तरीके से फिल्माया गया है। इससे लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हुई हैं।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि फिल्म के मुख्य कलाकार सनी लियोनी, तुषार कपूर, वीरदास के साथ-साथ निर्माता-निर्देशक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो