scriptफर्स्ट लुक: एक्स कपल दीपिका और रणबीर का मस्तीभरा “तमाशा” | First look of Deepika and Ranbir starrer Tamasha released | Patrika News

फर्स्ट लुक: एक्स कपल दीपिका और रणबीर का मस्तीभरा “तमाशा”

Published: Jul 28, 2015 02:21:00 pm

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर की इमतियाज अली डायरेक्टेड “तमाशा” का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है

tamasha1

tamasha1

मुंबई। बॉलीवुड के एक्स कपल दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर जल्द ही इमतियाज अली की फिल्म “तमाशा” में नजर आने वाले हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। जिसमें दीपिका और रणबीर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।



इमतियाज की “तमाशा” का फर्स्ट लुक काफी इंप्रेसिव है। दीपिका और रणबीर के पीछे फ्रेंच आइलैंड नजर आ रहा है, जहां दोनों खुशी में एक-दूसरे के साथ घूम रहे हैं। इससे पहले फिल्म की शूटिंग के दौरान की कुछ फोटोज भी लीक हुई थी। जिनमें दोनों ने फिल्म के फर्स्ट लुक वाले ही कपड़े पहने थे। फर्स्ट लुक में ही दोनों की जबरदस्त कैमेस्ट्री की झलक देखी जा सकती है।



ये फोटो फिल्म के किसी गाने की है, जिसे कोर्सिका में शूट किया है। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग यहीं हुई है। गौरतलब है कि दीपिका और रणबीर के ब्रेकअप के बाद ये साथ में उनकी दूसरी फिल्म है। इससे पहले वे “ये जवानी है दीवानी” में नजर आए थे, जो ब्लॉक बस्टर रही थी और 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई थी।



“तमाशा” की स्टोरी के बारे में फिलहाल खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन खबर है कि इसमें रणबीर खानाबदोश का किरदार निभाएंगे, जो नई-नई जगहों की सैर करता है। कोर्सिका में एक ट्रिप के दौरान उनकी मुलाकात दीपिका से होती है और दोनों साथ में घूमने निकलते हैं। फिल्म 27 नवंबर को रिलीज होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो