scriptFirst Look : सलमान ने ट्वीट किया “हीरो” में सूरज पंचोली का टैटू लुक | First Look: Salman reveals tattoo look of Sooraj from Hero | Patrika News

First Look : सलमान ने ट्वीट किया “हीरो” में सूरज पंचोली का टैटू लुक

Published: Jul 02, 2015 05:09:00 pm

सलमान खान ने टि्वटर पर “हीरो” का फर्स्ट लुक ट्वीट किया, जिसमें सूरज पंचोली टैटू के साथ नजर आ रहे हैं

hero

hero

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म “बजरंगी भाईजान” के प्रमोशन में बिजी हैं, लेकिन बिजी होने के बावजूद उन्होंने अपने प्रोडेक्शन वेंचर में बन रही फिल्म “हीरो” के लिए वक्त निकाला। सलमान ने “हीरो” का फर्स्ट लुक ट्वीट किया है।

इसमें सूरज पंचोली अपने टैटू लुक के साथ नजर आ रहे हैं। फर्स्ट लुक में सूरज की बैक साइड दिखाई गई है, इसमें काफी सारे टैटूज नजर आ रहे हैं। एक टैटू में उनकी पीठ पर “SOORAJ” लिखा है। वहीं उसके नीचे एक फैंगशुई बॉल बनी है। इसके अलावा सूरज के हाथ पर देवनागरी में कुछ शब्द लिखे दिए रहे हैं। इस फोटो के साथ सलमान ने लिखा कि बैक ऑफ..हीरो 4 सितंबर को आ रही है।

दरअसल सलमान आदित्य पंचोली और सुनील शेट्टी के बहुत अच्छे दोस्त हैं और वे इनके बच्चों सूरज और अथिया शेट्टी को अपनी फिल्म के साथ लॉन्च कर रहे हैं। अपनी दोस्ती निभाते हुए सलमान ने बिजी शैड्यूल में वक्त निकालकर “हीरो” का फर्स्ट लुक जारी किया। ये एक एक्शन फिल्म है। ये 1983 में आई सुभाष घई की फिल्म “हीरो” का रिमेक है। सूरज और अथिया की “हीरो” को निखिल आडवाणी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 4 सितंबर को रिलीज होगी।

https://twitter.com/HeroTheFilm


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो