scriptFirst Look: शाहिद अपनी नन्ही परी को लेकर आए घर, देखें तस्वीरें | First Look: Shahid Kapoor Brought Her Baby Angel at Home, view photos | Patrika News

First Look: शाहिद अपनी नन्ही परी को लेकर आए घर, देखें तस्वीरें

Published: Aug 29, 2016 12:27:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

जिस वक्त शाहिद अपनी बेटी और पत्नी मीरा को हॉस्पिटल से घर लेकर आए, उस वक्त हो रही थी हल्की बारिश…

shahid

shahid

मुंबई। शुक्रवार को बेटी के पिता बने अभिनेता शाहिद कपूर की खुशी का ठिकाना नहीं है। हम आपको बता दें कि मीरा के हॉस्पिटल में भर्ती होते ही शाहिद ने उन्हें एक पल के लिए भी अकेले नहीं छोड़ा। हर पल वो मीरा के साथ रहे। मीरा का ढांढ़स बांधते रहे। यहां तक कि शाहिद लेबर रूम में भी मीरा के साथ थे। इस खास मौके पर शाहिद का पूरा परिवार हॉस्पिटल में शाहिद को सपोर्ट करने के लिए मौजूद था। हालांकि डॉक्टर ने मीरा की डिलिवरी की डेट सितम्बर में पहले सप्ताह दी थी, लेकिन मीरा ने यह खुशखबरी दी हुई डेट से कुछ दिन पहले अगस्त में ही दे दी।

1

2

3

गौरतलब है कि डिलिवरी नॉर्मल हुई है और मां-बेटी दोनों बिल्कुल स्वस्थ हैं। इतना ही नहीं मां-बेटी अब घर आ चुकी हैं। डैडी कूल अवतार में शाहिद अपनी बच्ची और मीरा को लेकर घर आ गए हैं। जब वो न नही परी को घर पर लेकर आए, उस वक्त हल्की बारिश हो रही थी। कार से निकलते वक्त शाहिद ने बेटी को सीने से चिपका रखा था और उनके साथ मौजूद लोग छतरी लगाई ताकि नन्ही परी को बारिश की बूंदें छू न सकें। उनकी ये तस्वीरें मीरा-शाहिद के फैंस ने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं।

Part 2 #shahidkapoor #mirarajputkapoor #mirakapoor #mirarajput #shahidmira #shamira

A video posted by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor.fc) on




loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो