scriptFirst look: ये हैं “वेलकम बैक” की स्टारकास्ट, देखें फोटो | First look: star cast in welcome back revealed | Patrika News
बॉलीवुड

First look: ये हैं “वेलकम बैक” की स्टारकास्ट, देखें फोटो

“वेलकम” की शानदार सफलता के बाद डायरेक्टर अनीस बजमी एक बार फिल्म
मल्टी स्टारर कॉमेड फिल्म “वैलकम बैक….

Jul 05, 2015 / 11:43 am

सुधा वर्मा

welcome back

welcome back

मुंबई। फिल्म “वेलकम” की शानदार सफलता के बाद डायरेक्टर अनीस बजमी एक बार फिल्म मल्टी स्टारर कॉमेड फिल्म “वैलकम बैक” लेकर पर्दे पर आ रहे हैं।

फिल्म के सारे किरदार के नाम और उनका लुक आउट हो चुका है। फिल्म के सारे किरदार का लुक हाल ही सोशल मीडिया पर जारी किया गया। तो आइए मिलते है वैलकम बैक की स्टार कास्ट से…

सबसे पहले शुरूआत करते है उदय भाई से, फिल्म के पहले पार्ट की तरह सीक्वल में भी नाना पाटेकर उदय भाई के किरदार में है। वहीं फिल्म में जॉन अब्राहम अज्जू भाई के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में जॉन की भूमिका नई है। हालांकि उनके रोल को अक्षय कुमार का रिप्लेसमेंट कहा जा रहा है।

वेलकम में अपने कॉमेडी और बेहतरीन डायलॉग से दर्शकों को इंटरटेन करने के बाद अनील कपूर एक बार फिर पर्दे पर मजनू भाई के किरदार में नजर आने वाले हैं। यानी आपको एक बार फिर उदय भाई और मजनू भाई की कैमेस्ट्री पर्दे पर देखनें को मिल सकती है। वहीं फिल्म में कॉमेडी के बादशाह परेश रावल भी एक बाद फिर घुंघरू के किरदार में नजर आएंगे।

वहीं फिल्म में पूराने किरदार के साथ कुछ नए चेहरे भी नजर आने वाले है जिनमें सबसे पहले नाम आता है नसरूद्दीन शाह का जो फिल्म में वॉन्टेड भाई के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में श्रुति हासन और राजकुमारी लीड अभिनेत्री के किरदार में हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / First look: ये हैं “वेलकम बैक” की स्टारकास्ट, देखें फोटो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो