Patrika Hindi News

> > > For me, this is the ’best-est’ city, says Gurgaon model Akanksha Sharma

18 की उम्र में करा चुकी हैं बिकनी फोटोशूट, प्रियंका, दीपिका से है प्रेरित

Updated: IST Akanksha Sharma
एमटीवी सुपर मॉडल की टॉप फाइव रनरअप में जगह बनाकर चर्चा में आईं मॉडल आकंशा शर्मा गुडग़ांव वापस आ गई हैं

गुडग़ांव। एमटीवी सुपर मॉडल की टॉप फाइव रनरअप में जगह बनाकर चर्चा में आईं मॉडल आकंशा शर्मा गुडग़ांव वापस आ गई हैं। बता दें कि आकंशा आर्किटेक्चर की स्टूडेंट हैं और मुंबई से सिर्फ अपनी पढ़ाई पूरी करने वापस आ गई हैं।

ऐसे मिला आकंशा को शो का ऑफर
आकंशा शर्मा हरियाणा के बहारदुरगढ़ की रहने वाली हैं, लेकिन इन दिनों वे अपनी फैमिली के साथ गुडग़ांव में रह रही हैं। उनके पिता सुशील शर्मा खुद की एक इंजीनियरिंग कंपनी चलाते है, वहीं उनकी मां साक्षी शर्मा एक डांसिंग एकेडमी चलाती हैं। अपनी फैमिली से वे पहली लड़की है जिन्होंने मॉडलिंग को अपने करियर के लिए चुना। बता दें कि वे एमबीएस स्कूल ऑफ प्लानिंग एंड आर्किटेक्चर में थर्ड ईयर की स्टूडेंट है।

20 साल की अनुष्का को उनके फेसबुक प्रोफाइल से शो के प्रोडक्शन टीम में सिलेक्ट किया गया था। वहीं इस शो में ज्यादातर मॉडल्स को ऑडिशन के जरिए शो में एंट्री का मौका मिला था।

18 साल की उम्र में मिस इंडिया कॉम्टीशन में कर चुकी है पार्टिसिपेट
आंकशा ने बताया कि एक बच्चे के रूप में मेरी मां ने हमेशा मुझे डांसिंग, मॉडलिंग के लिए मोटिवेट किया है। उन्होंने बताया कि धीरे-धीरे इसमें मेरी गहरी रूचि होती गई और कई कॉम्पटीशन में हिस्सा लिया और कई शो में अवॉर्ड में हासिल किए। अकांक्षा का कहना है कि उन्हें बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का काफी शौक था और उन्हें फिल्में देखना का काफी पसंद है।
उन्होंने बताया कि जबसे मैने लोगों को ग्लैमर इंडस्ट्री के बारे में बताया तो मुझे अपने फ्रेंड्स, फैमिली टीचर से काफी मदद मिली। मैं अपने आप को काफी भाग्यशाली समझती हूं कि मुझे इस इंडस्ट्री में आने से किसी ने नहीं रोका। उन्होंने बताया कि जब मैं 18 साल की उम्र में मिस इंडिया कॉम्पटीशन में पार्टिसिपेट करने जा रही थी तो मैनें बिकनी सूट किया था और मेरी फैमिली ने इसके लिए हां कर दिया था।

जब कटवाने पड़े थे बाल तो रो पड़ी थी अकांक्षा
अकांक्षा ने बताया कि जब वे एम टीवी के शो के लिए गई थी तो उस दौरान उनके काफी लंबे बाल हुआ करते थे। जब उन्हें एक एपिसोड के दौरान उन्हें अपने लंबे बालों को कटवाने पड़े तो अकांक्षा उस दौरान काफी देर तक रोई थीं। उन्होंने बताया कि शो के पहले एपिसोड के दौरान जजों के एक पैनल ने उन्हें आलिया भट्ट से तुलाना की और उन्हें आलिया के नाम से बुलाया था। बता दें कि अकांक्षा दीपिका और प्रियंका चोपड़ा को अपना रोल मॉडल मानती हैं।

यह भी पढ़े :
अपने विवाह के सपने को सपने भारत मैट्रीमोनी से साकार करे।- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करे!

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे