scriptयश चोपड़ा बैनर के लिए जोकर भी बन सकती हूं : कैटरीना | For Yash Chopra banner, I can even play joker's role : Katrina Kaif | Patrika News

यश चोपड़ा बैनर के लिए जोकर भी बन सकती हूं : कैटरीना

Published: Aug 27, 2015 06:14:00 pm

कैटरीना इससे पहले यश चोपड़ा की फिल्म “जब तक
है जान” में काम कर चुकी हैं

Katrina Kaif

Katrina Kaif

नई दिल्ली। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ का कहना है कि वह यशराज बैनर की फिल्म में काम करने के लिए जोकर का किरदार भी निभा सकती हैं। कैटरीना का कहना है कि वह फिल्मों और निर्देशकों का चयन काफी सोझ समझकर करती हैं, लेकिन यदि बात यश चोपड़ा बैनर की हो तो वह जोकर बनने के लिए भी तैयार हैं।

वह इससे पहले यश चोपड़ा की फिल्म “जब तक है जान” में काम कर चुकी हैं। कैटरीना ने कहा, मैं फिल्में निर्देशक और पटकथा को ध्यान में रखकर चुनती हूं। लेकिन, जैसे यश चोपड़ा जी की फिल्म “जब तक है जान” थी, तो ऎसे मामलों में मैं पटकथा की मांग नहीं करती हूं।

कैटरीना ने कहा, मेरे लिए तो यह जीवन के सपने जैसा है तो मैं उनके बैनर की फिल्मों में जोकर का किरदार करने के लिए भी तैयार हूं। कैटरीना की नई फिल्म “फैंटम” 28 अगस्त को प्रदर्शित होने वाली है। इस फिल्म में कैटरीना ने पूर्व रॉ-एजेंट की भूमिका निभाई है। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सैफ अली खान ने भी काम किया है। यह फिल्म 26/11 के मुंबई हमले और वैश्विक आतंकवाद पर आधारित है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो