script“गब्बर इज बैक” ने तोड़ा ये रिकॉर्ड, जानिए वीकेंड कलेक्शन | 'gabbar is-back' first weekend box-office-collection report | Patrika News

“गब्बर इज बैक” ने तोड़ा ये रिकॉर्ड, जानिए वीकेंड कलेक्शन

Published: May 04, 2015 12:49:00 pm

अक्षय कुमार की फिल्म “गब्बर इज बैक” बनी साल की सबसे ओपनर फिल्म, फिल्म ने पहले
दिन कमाए 13.05 करोड़

gabbar is back

gabbar is back

मुंबई। इस हफ्ते रिलीज अक्षय कुमार की ब्लॉकबस्टर फिल्म को लेकर इंडस्ट्री में काफी उम्मीदें थी, जिसपर फिल्म खरी उतरी। अक्षय कुमार का गब्बर अवतार लोगों को काफी पसंद आया। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 13.05 करोड़ का अकड़ा पार कर लिया था। यह फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। आपको बता दें कि साल 2015 में अबतक किसी भी फिल्म की ओपनिंग 13.05 करोड़ के आकड़े तक नहीं पहुची हैं।

“गब्बर इज बैक” के पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग के बाद फिल्म ने दूसरे दिन 11.35 करोड़ की कमाई की। तो कुल मिलाकर फिल्म ने दो दिनों में 24.40 का बिजनेस किया। वहीं रविवार को फिल्म ने लगभग 15 करोड़ की कमाई की। दमदार एक्टिंग और धमाकेदार एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने पहले वीकेंड में 39.40 करोड़ कमाए।

75 करोड़ की बजट वाली इस फिल्म को लेकर क्रिटिक्स ने काफी मिलाजुला रिव्यू दिया है, लेकिन फिल्म सिनेमाघरों में सबको अपना दिवाना बना रही हैं। साल के शुरूआत ने किसी भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खासा कमाल नहीं दिखाया। फिल्म की ओपनिंग को देखकर ट्रैंड तरण आदर्श ने फिल्म की काफी तारीफ की।

गौरतलब है कि “गब्बर इज बैक” से पहले रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और जैकलीन फर्नाडिस स्टारर “रॉय” ने 9.40 की ओपनिंग की थी। यहां तक की अक्षय की ही फिल्म “बेबी” भी सिनेमाघर में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी, लेकिन इस बार अक्षय के गब्बर अवतार ने दर्शकों को दिवाना बना दिया। फिल्म में अक्षय के अलावा श्रुति हासन, करीना कपूर (कैमियो), सुनील ग्रोवर, जयदीप अहलावत और सुमन तलवार मुख्य भूमिका में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो