script15 जनवरी नहीं, 5 फरवरी को रिलीज होगी सनी की ‘घायल वंस अगेन’ | Ghayal once again will release on 5th Feburary | Patrika News

15 जनवरी नहीं, 5 फरवरी को रिलीज होगी सनी की ‘घायल वंस अगेन’

Published: Jan 06, 2016 05:03:00 pm

घायल वंस अगेन की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। 15 जनवरी को रिलीज होने वाली यह फिल्म अब 5 फरवरी को रिलीज होगी।

Ghayal once again

Ghayal once again

मुंबई। इंडस्ट्री के ढाई किलो के हाथ वाले जानदार एक्टर सनी देओल की अपकमिंग फिल्म घायल वंस अगेन का दर्शको को लंबे समय से इंतजार है। अब तक इस फिल्म की तारीख फिक्स होने में बड़ी दिक्कतें आई थी और अब एक बार फिर तय हुई तारीख के बाद दोबारा इसकी रिलिज डेट बदल दी गई है।

घायल वंस अगेन की रिलीज डेट आगे बढ़ गई है। 15 जनवरी को रिलीज होने वाली यह फिल्म अब 5 फरवरी को रिलीज होगी।ट्विटर पर फिल्म के ऑफिसियल पेज ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी।

आपको बता दें कि घायल वंस अगेन पहले 13 नवंबर 2015 को सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो के साथ रिलीज होने वाली थी, लेकिन तब फिल्म का वीएफएक्स वर्क और प्री-प्रोडक्शन अधूरा रह जाने के कारण फिल्म की रिलीज डेट आगे बढा कर 15 जनवरी 2016 कर दी गई थी। उसके बाद से सनी देओल इस फिल्म की प्रमोशन में जोर शोर से लगे हुए थे. लेकिन अब फिर से फिल्म की रिलीज डेट आगे खिसक गई है।

फिल्म की रिलीज क्यों आगे बढ़ी है इस बात की जानकारी फिल्म के ऑफिसियल पेज या सनी देओल ने नहीं दी है, लेकिन खबरों के मुताबिक फिल्म इंडस्ट्री के एक टॉप स्टूडियो ने इस फिल्म के लिए सनी देऔल से हाथ मिला लिया है। ऐसे में फिल्म के बेहतर प्रमोशन को थोड़ा और टाइम देने के लिए फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा कर 5 फरवरी 2016 कर दिया गया है।

घायल वंस अगेन सनी देओल की 1990 में आई जबर्दस्त हिट फिल्म घायल का सीक्वेल है।फिल्म के लिए सनी देओल को उस साल बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड और फिल्मफेयर अवार्ड मिला था। अब फिल्म के सीक्वेल घायल वंस अगेन को सनी देओल ने खुद ही लिखा और डॉयरेक्ट किया है.फिल्म में सोहा अली खान, ओम पुरी और टिस्का चोपड़ा भी अहम भूमिकाओं में हैं।
 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो