scriptपाक गायक गुलाम अली कोलकाता पहुंचे, देंगे प्रस्तुति | Ghulam Ali arrives in Kolkata for concert | Patrika News
बॉलीवुड

पाक गायक गुलाम अली कोलकाता पहुंचे, देंगे प्रस्तुति

छोटे और मंझले उद्योगों के लिए आयोजित व्यापार मेले के एक उदघाटन कार्यक्रम में अली अपनी गजलों को पेश करेंगे। नेताजी इंडोर स्टेडियम में शाम को होने वाले कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शिरकत करेंगी

Jan 12, 2016 / 11:22 am

dilip chaturvedi

gulam ali

gulam ali

कोलकाता। पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली मंगलवार को होने वाले एक कार्यक्रम में अपनरी आवाज का जादू बिखेरेंगे। इसके लिए वे कोलकाता पहुंच गए हैं। नेताजी इंडोर स्टेडियम में शाम को होने वाले कार्यक्रम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शिरकत करेंगी।

गौरतलब है कि राज्य अल्पसंख्यक मामले एवं मदरसा शिक्षा विभाग ने इसका आयोजन किया है, जिसकी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रभारी मंत्री हैं। छोटे और मंझले उद्योगों के लिए आयोजित व्यापार मेले के एक उदघाटन कार्यक्रम में अली अपनी गजलों को पेश करेंगे।

अल्पसंख्यक विकास एवं वित्त निगम के अध्यक्ष एवं तणमूल सांसद सुल्तान अहमद ने कहा, यहां उनकी मेजबानी कर हम बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा किकार्यक्रम के लिए टिकटें नहीं बेची गईं। आमंत्रण पर प्रवेश दिया जाएगा।

 पिछले साल शिवसेना ने मुंबई में अली के कार्यक्रम को बाधित करने की धमकी देते हुए कहा था कि जब तक सीमा पार से पैदा हो रहा आतंकवाद नहीं रुकता है तब तक शहर में किसी भी पाकिस्तानी कलाकार को अपना कार्यक्रम पेश नहीं करने दिया जाएगा।

Home / Entertainment / Bollywood / पाक गायक गुलाम अली कोलकाता पहुंचे, देंगे प्रस्तुति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो