scriptइस एक्ट्रेस ने कार गैरेज में करवाया फोटोशूट,See Photos | Gujarati actress Nikita soni share photoshoot on Facebook | Patrika News

इस एक्ट्रेस ने कार गैरेज में करवाया फोटोशूट,See Photos

Published: Aug 31, 2016 12:02:00 am

गुजरात की एक जानी मानी एक्ट्रेस निकिता सोनी ने हाल ही में गैरेज थीम पर एक अनोखा फोटोशूट करवाया है

Nikita Soni

Nikita Soni

अहमदाबाद। अभिनेत्रियों को मीडिया में सुर्खियों में बने रहने किस-किस दौर से गुजरना पड़ता है हम आपको बताते है। गुजरात की एक जानी मानी एक्ट्रेस निकिता सोनी ने हाल ही में गैरेज थीम पर एक अनोखा फोटोशूट करवाया है।



इतना ही नहीं इस एक्ट्रेस ने गैरेज थीम पर करवाए गए फोटोशूट का सोशल साइट फेसबुक पर भी अपलोड़ किया है। फेसबुक पर निकिता के फोलोअर्स ने इस फोटोशूट को लाइक किया है।



अपने इस फोटोशूट के बारे में गुजराती एक्ट्रेस का कहना है कि जिस तरह से पुरुष अपने फेसबुक पेज पर फोटो शेयर करते हैं, उसी तरह मैंने भी गैरेज में कार की मरम्मत करते हुए फोटोशूट करवाया है।


निकिता का कहना है कि वे जल्द ही एक हिन्दी फिल्म में नजर आएंगी। उन्होंने कहा कि अभी तक फिल्म का नाम तय नहीं हुआ है लेकिन जैसे ही होगा वे अपने फैंस के साथ जरूर शेयर करेंगी।


निकिता ‘गेम, पैसा और लड़की’, ‘तू ही तू’, ‘रमली रिक्शावाली’, ’16 फाइट्स अगेंट्स रेगिंग’जैसी हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी है। गुजराती फिल्म ‘प्रीत का हारे’, ‘भाई-बहन चाल्या मोसाण’ उनकी हिट फिल्में हैं। इसके अलावा निकिता ने कई गुजराती सीरियल और ‘पृथ्वीराज चौहान’, ‘जय मां दुर्गे’, सांईबाबा, द्वारकाधीश जैसे हिंदी सीरियल्स में भी काम किया है।


हांसोट कतपोर की रहने वाली और मूल रूप से राजस्थान की अमृत सोनी निकिता की मां है। उनका परिवार ज्वेलर्स के क्षेत्र में कार्यरत है। अमृत सोनी के कई धार्मिक एलबम आ चुके हैं। उन्हीं की कई धार्मिक एलबम में बेटी निकिता ने काम किया है।




loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो