script

फराह खान के पति शिरीष का जन्म दिन आज 

Published: May 23, 2015 02:13:00 pm

शरीष कुन्द्रा बॉलीवुड में बतौर फिल्म निर्देशक, सिंगर और प्रोडयूसर काम कर रहे हैं

shirish Kunder

shirish Kunder

मुंबई। शरीष कुन्द्रा बॉलीवुड में बतौर फिल्म निर्देशक, सिंगर और प्रोडयूसर काम कर रहे हैं। कुंद्रा का जन्म 1973 में मंगलौर में हुआ था। शिरीष ने कर्नाटक के एसडीएम कॉलेज से इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में स्नातक की उपाधि ली है और मोटोरोला कंपनी में काम भी किया है

फिल्मी करियर
कुंद्रा अपनी पहली फिल्म चैंपियन (2001) के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया। फिर उसके बाद उन्होंने कई मूवी में काम किया। इसी दौरान उनकी मुलाकात फराह खान से फिल्म मैं हूं ना (2004) के दौरान हुई। दोनों ने 9 दिसंबर 2004 को शादी कर ली।

इसके बाद वे निर्देशन की ओर मुड़ गये और उन्होंने बतौर निर्देशक कहानी, पटकथा, संवाद, पृष्ठभूमि संगीत स्कोर रचना आदि के लिए काम किया। मुंबई के जसलोक अस्पताल में उनकी पत्नी फराह खान ने 11 फरवरी 2008 को उनके तीन बच्चों, एक बेटे और दो बेटियों का जन्म हुआ।

शाहरूख ने जड़ा था थप्पड़
संजय दत्त की फिल्म “अगिAपथ” की सक्सेज पार्टी के दौरान शाहरूख ने शिरीष कुंदर थप्पड़ जड़ दिया था। बताया जाता है कि शिरीष पार्टी में कुछ लड़कियों को छेड़ रहे थे तब किंगखान ने उन्हें हद में रहने को कहा लेकिन जब नहीं माने तो उन्होंने शिरीष की पिटाई कर दी। आपकों बतादें शिरीष की पत्नी फराह खान और शाहरूख अच्छे दोस्त है। 

ट्रेंडिंग वीडियो