scriptबेटे आजाद द्वारा पेंटिंग की हुई टीशर्ट पहन आमिर ने काटा केट, खोले दिल के राज… | Aamir Khan celebrates 51st birthday, his son Azad's painting on T-shirt | Patrika News
बॉलीवुड

बेटे आजाद द्वारा पेंटिंग की हुई टीशर्ट पहन आमिर ने काटा केट, खोले दिल के राज…

अपने 51वें जन्मदिन के मौके पर अभिनेता आामिर खान मीडिया से हुए रूबरू…

Mar 14, 2016 / 04:55 pm

dilip chaturvedi

aamir khan

aamir khan

मुंबई। सोमवार को आमिर खान ने अपने जीवन के 51 बसंत पूरे कर लिए। यहां एक कार्यक्रम के दौरान आमिर ने अपना बर्थडे केक काटा। आमिर अपने लॉस एंजेलिस के टूर को छोटा कर मुंबई अपनी मां के पास लौट आए, क्योंकि उनकी ख्वाहिश थी कि बेटा जन्मदिन पर उनके पास रहे। आमिर ने जन्मदिन पर वह टीशर्ट पहनी, जिस पर उनके बेटे आजाद ने पेंटिंग की है। इसी टीशर्ट में वो न सिर्फ मीडिया से रूबरू हुए, बल्कि केक भी काटा। गौरतलब है कि पिछले 27 साल से अभिनेता आमिर खान सफलतापूर्वक बॉलीवुड में सक्रिय हैं। दर्शकों में उनकी एक अलग तरह की इमेज है। वर्ष 1988 में फिल्म कयामत से कयामत तक से उन्होंने हिंदी फिल्म जगत में पर्दापण किया। तब से लेकर अब तक वो दर्शकों के दिल पर एकछत्र राज कर रहे हैं। मिस्टर फरफेक् शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर सोमवार को अपना 5वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपने जन्मदिन के मौक पर आमिर ने मीडिया से बातचीत की। जानिए, आमिर ने क्या कहा…

aamir-khan-56e69e4e09c4b_l.jpg”>

राजनीति…
राजनीति में जाने के सवाल पर आमिर ने कहा कि चूंकि एक्टर मशहूर होते हैं इसका मतलब यह नहीं कि वो राजनीति भी कर सकते हैं। राजनीति में जाने के लिए उसके प्रति जज्बा होना चाहिए।

विवाद….
पिछले दिनों इंटोलेरेंस के विवाद पर फंसे आमिर ने कहा कि सभी प्रकार की नकारात्मक चीजों से बचते हुए हमेशा सकारात्मक रहना चाहिए। 

ख्वाहिश…
आमिर ने 80 वर्षीय अपनी मां को बनारस वाला पैतृक घर भेंट करेंगे। जीनत का बनारस से खास रिश्ता है। उनका पूरा बचपन बनारस की गलियों में बीता है। जीनत हमेशा से बनारस जाती रहीं है। इसलिए आमिर का भी बनारस से एक भावनात्मक रिश्ता बना हुआ है। आमिर ने अपनी मां के पैतृक घर को लेने की सारी फॉरमैलिटी पूरी कर ली है। आमिर थ्री इडियट्स की बनारस में शूटिंग के समय से ही इसमें लगे हुए थे। लेकिन अब जाकर घर का सपना पूरा हुआ है। बनारस में मां के पैतृक घर को अपने कब्जे में लेना हमेशा से आमिर का सपना रहा है। आमिर का यह तोहफा जीनत के लिए उनके जीवन के सबसे अनमोल तोहफों में से एक होगा। 80 की उम्र में इंसान एक बार फिर से बच्चा बन जाता है , तो इस बचपने को जीने के लिए फिर से वही घर, गलियां मिल जाए तो यह जीनत के लिए किसी जन्नत से कम नहीं। आमिर खान कहते हैं, मैं अपनी मां को उनका पैतृक घर इसलिए देना चाहता हूं कि मेरी मां अपने बचपने को एक बार फिर से जीए।

देशभक्ति…
आमिर ने कहा कि उनके अनुसार परिवार से, समाज से प्यार करना, लोगों के प्रति संवेदनशील रहना, दूसरों की मदद करना ही देशभक्ति है।

अगली फिल्म दंगल…
आमिर अपनी अगली फिल्म दंगल में एक रेसलर की किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म के लिए आमिर जमकर पसीना बहा रहे हैं। आमिर ने मीडिया को बताया कि वो पिछले तीन हफ्तों से अमेरिका में हैं। जहां वो पूरे दिन सिर्फ कसरत करते हैं, खाते हैं और सोते हैं। गोयाकि आमिर रोजाना छह घंटे एक्सरसाइज कर रहे हैं।

थैंक्स फैंस…
आमिर ने अपने दर्शकों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि पिछले 27 सालों से जो प्यार उन्हें दर्शकों से मिल रहा है। इसके लिए वो प्रशंसकों के शुक्रगुजार हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / बेटे आजाद द्वारा पेंटिंग की हुई टीशर्ट पहन आमिर ने काटा केट, खोले दिल के राज…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो