Patrika Hindi News

'हसीना' ट्रेलर आउट: देखें कैसे श्रद्धा कपूर आम लड़की से बनी अंडरवर्ल्ड की रानी

Updated: IST Haseena Movie Official Trailer Out
मुंबई में भाई तो सुने होंगे आपने लेकिन आपा (दीदी) सिर्फ एक ही है

श्रद्धा कपूर की आनेे वाली फिल्म 'हसीना' ट्रेलर आउट हो गया है। इस फिल्म में श्रद्धा अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम की बहन हसीना पारकर के रोल में नजऱ आ रही हैं। ट्रेलर श्रद्धा कपूर के धमाकेदार डायलोग से शुरू होता है और अंत तक श्रद्धा ही छाई रहती है। यह ट्रेलर सीधे 90 के उस दशक में लेकर जाता है जहा हर तरह दाउद इब्राहिम का खौफ था। दाउद ने ही मुंबई का बम ब्लास्ट करवाया था। जिसमें की लोगों की जान चली गई थी।

हसीना पारकर मुंबई के अंडरवर्ल्ड दुनिया की एक रानी थी जिसका एक समय पर मुंबई के नागपाड़ा के इलाके में राज चलता था। हसीना पारकर अपने भाई के कारण इस अंडरवर्ल्ड की दुनिया में आई। करीब 2 साल पहले वह दुनिया को अलविदा कह गई थी। फिल्म में श्रद्धा के साथ उनके रियल लाइफ भाई सिद्धांत ने दाउद इब्राहीम का किरदार निभाया है। भले ही यह फिल्म हसीना की जि़न्दगी पर बेस्ड हो लेकिन सिद्धांत बने दाउद इब्राहीम ने अपने किरदार में जान भर दी है।फिल्म का निर्देशन अपूर्व लाखिया का है ।

इस ट्रेलर में दिखाया जा रहा है कि हसीना कैसे एक आम लड़की से अंडरवर्ल्ड की रानी का सफऱ तय करती है। फिल्म में दिखाया जाएका कि हसीना को अपने भाई के कारण विवादों में घसीटा जाता है। अपने पति की दर्दनाक मौत के बाद हसीना ने अपने भाई के इस काले धंधे की दुनिया की राह पकड़ ली थी। ट्रेलर का डायलोग, मुंबई में भाई तो सुने होंगे आपने लेकिन आपा (दीदी) सिर्फ एक ही है, काफी धमाकेदार लग रहा है।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मॅट्रिमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !
LIVE CRICKET SCORE

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???