scriptनीरजा की स्क्रीनिंग में आमिर ने जताई सुल्तान से उम्मीदें | Have lot of expectations from Sultan, said aamir in screening of the neerja | Patrika News
बॉलीवुड

नीरजा की स्क्रीनिंग में आमिर ने जताई सुल्तान से उम्मीदें

आमिर पहुंचे तो नीरजा की स्क्रीनिंग में थे, लेकिन यहां वो नीरजा पर कम, सुल्तान व दंगल के बारे में ज्यादा बातें कीं…

Feb 16, 2016 / 03:44 pm

dilip chaturvedi

aamir khan

aamir khan

मुंबई। अभिनेता आमिर खान का कहना है कि उन्हें दबंग सलमान खान की आगामी फिल्म सुल्तान से बहुत उम्मीदें हैं और वो इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आमिर ने सोनम कपूर की आगामी फिल्म नीरजा की स्क्रीनिंग के मौके पर कहा, सलमान की फिल्में हमेशा ही अच्छी होती हैं, इसलिए मुझे उनकी सुल्तान से बहुत उम्मीदें हैं। बाकी लोगों की तरह ही मैं भी दिल थामकर इसका इंतजाम कर रहा हूं। यकीनन यह एक बहुत अच्छी फिल्म होगी।

सुल्तान में सलमान हरियाणा के एक पहलवान की भूमिका में हैं, फिल्म में अनुष्का शर्मा भी हैं। आमिर भी अपनी अगली फिल्म दंगल में पहलवान की भूमिका निभा रहे हैं। सत्रों की मानें, तो बॉलीवुड के एक खेमे को आमिर की बातों पर खुद का स्वार्थ दिखाई दे रहा है। दरअसल इंटोलेरेंस मामले के बाद से देश में उनके खिलाफ काफी रोष है। ऐसे में सलमान की फिल्म की तारीफ करने के पीछे उनका मकसद यह है कि जब उनकी फिल्म रिलीज होने वाली हो, तो सलमान का समर्थन मिले और दर्शक फिल्म देखने जाएं। खैर, यह तो वक्त ही बताएगा कि उनकी दंगल को कितने दर्शक मिलते हैं?

गोयाकि इस मौके पर आमिर ने दंगल के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि दंगल में मेरा लुक 3 इडियट्स से नहीं, बल्कि गजनी के लुक से मिलता-जुलता है। मैंने छह महीनों में 25 किलोग्राम वजन बढ़ाया है और भारी-भरकम शरीर के साथ शूटिंग करना तकलीफदायक होता है। बता दें कि सुल्तान इस साल ईद, जबकि दंगल क्रिसमस पर रिलीज होगी।

Home / Entertainment / Bollywood / नीरजा की स्क्रीनिंग में आमिर ने जताई सुल्तान से उम्मीदें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो