scriptग्लैमरस भूमिका करने में कोई परेशानी नहीं : मुग्धा | Have no problem in doing glamorous roles : Mugdha Godse | Patrika News

ग्लैमरस भूमिका करने में कोई परेशानी नहीं : मुग्धा

Published: Oct 08, 2015 07:30:00 pm

मुग्धा गोडसे का कहना है कि मुझे भावुक, ग्लैमरस किरदार पसंद हैं, बल्कि मुझे शक्तिशाली भूमिका निभाने में मुझे आनंद आता है

Mugdha Godse

Mugdha Godse

मुंबई। मॉडल से अभिनेत्री बनी मुग्धा गोडसे का कहना है कि उन्हें ग्लैमरस भूमिका निभाने से कोई परहेज नहीं है, बल्कि उन्हें अधिक शक्तिशाली भूमिका पसंद है। वह अपनी आगामी फिल्म “इश्क ने क्रेजी कि या रे” में एक शक्तिशाली व्यापारी महिला का किरदार निभा रही हैं।
Mugdha Godse
अभिनेत्री ने आगामी फिल्म के एक समारोह में कहा, मुझे “गायन और पेड़ के आसपास चक्कर लगाने” जैसे किरदार निभाने में कोई आपत्ति नहीं है हालांकि मुझे भावुक, ग्लैमरस किरदार पसंद हैं, बल्कि मुझे शक्तिशाली भूमिका निभाने में मुझे आनंद आता है।
Mugdha Godse
फिल्म नरेश मल्होत्रा द्वारा निर्देशित है। उन्होंने इससे पहले लोकप्रिय फिल्मों जैसे “ये दिल्लगी”, और “दिल का रिश्ता” का निर्देशन किया है।
Mugdha Godse
इस पर मुग्धा ने कहा, नरेश जी एक अनुभवी निर्देशक हैं। उन्होंने पहले कई सफल फिल्में बनाई हैं और अब वह इस फिल्म के साथ वापसी कर रही हैं। नरेशजी के साथ काम करने का फायदा यह है कि वह अपने अनुभव का इस्तेमाल करते हैं और वर्तमान फिल्म बनाने के लिए खुद को उसके अनुरूप बना लेते हैं। उन्हें पता है कि आजकल दर्शक क्या देखना चाहते हैं?
Mugdha Godse
फिल्म में निशांत मलकानी और मधुरिमा बनर्जी भी प्रमुख भूमिका में हैं। नए कलाकारों के बारे में मुग्धा ने कहा, आजकल नए लोगों को प्रशिक्षण की जरूरत नहीं होती। वे अपना काम जानते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो