scriptPregnancy Tips: आमिर ने करीना को दी ‘क्या खाएं, क्या न पीएं’ की Advice | Here's what Aamir Khan adviced mommy-to-be Kareena Kapoor Khan. | Patrika News
बॉलीवुड

Pregnancy Tips: आमिर ने करीना को दी ‘क्या खाएं, क्या न पीएं’ की Advice

सैफ के साथ-साथ परिवार वाले करीना कपूर का खयाल तो रख ही रहे हैं, करीबी दोस्त भी करीना को प्रेग्रेंसी टिप्स देने में पीछे नहीं हैं…

Jul 23, 2016 / 04:36 pm

dilip chaturvedi

aamir khan

aamir khan

मुंबई। अभिनेत्री करीना कपूर खान गर्भवती हैं। दिसम्बर में उनके मां बनने की संभावना है। हम आपको बता दें कि करीना और सैफ अली खान आने वाले नए मेहमान के स्वागत की सारी तैयारियां कर ली हैं। पटौदी परिवार करीना का पूरा खयाल रख रहा है। शर्मिला इन दिनों लंदन में हैं, लेकिन वो बराबर करीना और सैफ से बात करती रहती हैं। सैफ भी करीना का बहुत खयाल रख रहे हैं। जहां बात करीना को ऐसे समय में खयाल रखने की बात है, तो उनसे जो कोई भी करीब मिलता है, उन्हें प्रेग्रेंसी टिप्स दिए बिना नहीं रहता। अब मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को देख लीजिए। जी हां, फिल्म ‘3 इडियट्स’ में उनके कोस्टार रह चुके अभिनेता आमिर ने करीना को मम्मी बनने के कुछ टिप्स दिए हैं। 


मुबंई मिरर की खबर के अनुसार,’ आमिर ने बेबो को हेल्दी फूड खाने की एडवाइज दी है। आमिर ने करीना को कॉफी पीने से सख्त मना किया है। दरअसल, करीना बांद्रा में एक कमर्शियल के लिए शूट कर रही थीं, वहीं आमिर भी पास में शूटिंग कर रहे थे। आमिर को जैसे पता चला कि पास में ही करीना भी शूट कर रही हैं, तो वो अपनी शूटिंग से थोड़ी देर का ब्रेक लेकर करीना से मिलने जा पहुंचे। काफी देर दोनों ने बातचीत की। इसी दौरान आमिर ने करीना को प्रेग्रेंसी के खास टिप्स दिए। बीते दिनों करीना मुंबई एयरपोर्ट पर बेबी बंप के साथ नजर आई थीं। देखने वाली बात तो यह है कि ऐसे समय में भी करीना ने अपनी शूटिंग जारी रखी है। 

हम आपको बता दें कि करीना जल्द ही आगामी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आने वाली हैं। खबरें तो ऐसी भी आ रही थीं कि करीना मैटरनिटी ब्रेक ले सकती हैं, लेकिन करीना ने इन बातों को सिरे से खारिज किया है। ‘वीरे दी वेडिंग’ में करीना के साथ सोनम कपूर भी मुख्य भूमिका में होंगी।

Home / Entertainment / Bollywood / Pregnancy Tips: आमिर ने करीना को दी ‘क्या खाएं, क्या न पीएं’ की Advice

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो