script“फिर से” की रिलीज डेट अटकी, हाई कोर्ट ने लगाई रोक! | High court's interim stay on release of film 'Phir Se' | Patrika News

“फिर से” की रिलीज डेट अटकी, हाई कोर्ट ने लगाई रोक!

Published: May 25, 2015 10:20:00 am

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट और निर्माता निर्देशक कुणाल कोहली की आने वाली फिल्म “फिर से” पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिलीज पर रोक फिलहाल रोक लगा दी है

phir se

phir se

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट और निर्माता निर्देशक कुणाल कोहली की आने वाली फिल्म “फिर से” पर बॉम्बे हाई कोर्ट ने रिलीज पर रोक फिलहाल रोक लगा दी है। कार्ट को कुणाल की फिल्म “फिर से”और “आर एस पी वी” की क हानी एक जैसी लगने के कारण रोक लगा दी है। कोर्ट ने मामले की जांच होने तक फिल्म की रिलीज पर अंतरिम रोक लगा दी है।

खबर है कि लेखिका ज्योति कपूर ने कॉपीराइट का उल्ंलघन करने और विश्वास तोड़ने के आरोप में कुणाल और उनके प्रोडक्शन हाउस बॉम्बे फिल्म कंपनी के खिलाफ एक याचिका दायर की है जिसमें जस्टिस एससी गुप्ते ने यह फैसला सुनाया है।

लेखिका के अनुसार उन्होने साल 2010 में फिल्म “आर एस वी पी” की स्क्रिप्ट लिखी थी और फिल्म राइटर्स एसोसिएशन के साथ इसका रजिस्ट्रेशन कराया था। जिसके बाद वह साल 2013 में कुणाल से मिली और उन्होने ज्योति के स्क्रिप्ट पर दिलचस्पी दिखाई। हालांकि बाद में दोनो की बात नहीं बन पाने के बाद लेखिका ने दूसरे प्रोडक्शन हाउस को एप्रोच किया।

लेकिन जैसे ही साल 2014 मे मीडिया के जरिए लेखिका को पता चला कि कुणाल नई फिल्म “फिर से” बना रहे है जिसकी स्क्रिप्ट उनकी कहानी से मिलती है फिर उन्होने कुणाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और मामला यहां तक पहुं च गया। वहीं डायरेक्ट ने दावा किया है उनपर लगाए गए आरोप झुठे हैं और उनकी कहानी बिल्कुल अलग है।

गौरतलब है कि डायरेक्टर-प्रोडयूसर कुणाल फिल्म “फिर से” में बतौर एक्टर नरज आने वाले है वहीं उनके अपोजिट टीवी सीरियल “सरस्वतीचंद्र” की सरस यानी जेनिफर विंगेट नजर आएंगी। फिलहाल कोर्ट में इस मामले की आखिरी सुनवाई एक जुलाई को होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो