Patrika Hindi News

गोल्डन टेम्पल में ऐश्वर्या राय ने की सरबजीत की शूटिंग

Updated: IST aishwarya rai bachchan
ऐश्वर्या ने कहा- अमृतसर के कई जगहों पर शूटिंग की, लेकिन गोल्डन टेम्पल के अंदर शूटिंग करना अनूठा अनुभव रहा...

मुंबई। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और ओमंग कुमार निर्देशित फिल्म सरबजीत के अन्य सदस्यों ने बसंत पंचमी के अवसर पर कुछ अमृतसर के गोल्डन टेम्पल के भीतर कुछ दृश्यों की शूटिंग की। फिल्म भारतीय किसान सरबजीत सिंह पर आधारित है, जिसे पाकिस्तान में आतंकवाद और जासूसी का दोषी ठहराया गया था, वहीं अप्रैल 2013 में लाहौर में एक जेल में कैदियों द्वारा किए गए हमले में उनकी जान चली गई।

इस फिल्म में ऐश्वर्या सरबजीत की बहन दलबीर का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने अमृतसर के कई स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की है, लेकिन गोल्डन टेम्पल के भीतर शूटिंग करना सभी के लिए एक अनूठा अनुभव था।

फिल्म के निर्देशक कुमार ने कहा, हम सुंदर धार्मिक स्थल के भीतर शूटिंग की स्वीकृति देने के लिए गोल्डन टेम्पल के अधिकारियों के आभारी हैं। जिस तरह से उन्होंने शूटिंग में मदद की और हमारा विभिन्न स्थानों की पहचान कराते हुए मार्गदर्शन किया, हम सच में उनके आभारी हैं। निर्देशक ने बताया कि उन्हें उनकी इच्छा के मुताबिक शॉट मिल गए थे और उन्होंने 5.30 बजे तक फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली थी। फिल्म में रणदीप सरबजीत की भूमिका में हैं और यह 19 मई को रिलीज होगी।

यह भी पढ़े :
विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ?भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क रजिस्टर करें !

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Patrika.com

लेटेस्ट ख़बरें ई-मेल पर पाने के लिए सब्सक्राइब करें

Dus ka Dum
Ad Block is Banned Click here to refresh the page

???? ??????? ?? ??? ???? ????? ???