scriptहिट एंड रन मामला : सजा सुनते ही रो पड़े सलमान, मां हुई बेहोश | Hit and run case : Salman Khan breaks down after court convicts him | Patrika News
बॉलीवुड

हिट एंड रन मामला : सजा सुनते ही रो पड़े सलमान, मां हुई बेहोश

सजा सुनते ही सलमान के हाव भाव बदल गए, उनकी आंखों में आंसू आ गए, घर पर मां बेहोश
हो गई

May 06, 2015 / 01:52 pm

प्रीती जैन

Judgement day on salman khan

Judgement day on salman khan

मुंबई। 2002 हिट एंड रन मामले में सलमान खान को दोषी करार दिया गया है। कोर्ट रूम में फैसला सुनाते हुए जज डी. डब्ल्यू देशपांडे ने जब सलमान से पूछा कि आप पर लगे तमाम आरोप साबित हुए है और मामले में 10 साल की सजा बनती है आपका क्या कहना है?

इस पर सलमान खान के चेहरे के हाव भाव बदल गए। उनकी आंखों में आंसू आ गए। जब कोर्ट ने माना की सलमान के पास लाइसेंस नहीं था, अभिनेता ने शराब भी रखी थी और वह ड्राइविंग कर रहे थे। इस पर सलमान के साथ उनके भाई अरबाज और सौहेल भी परेशान हो उठे और कोर्ट रूम से बाहर आ गए।

आपको बतादें फैसले से पहले सलमान मां-पिता का आशीर्वाद लेकर घर से निकले थे। वह कोर्ट परिसर में हंसते हुए पहुंचे लेकिन फैसले के बाद उनकी आंखे नम हो गई। परिवार में प्रार्थना का दौर जारी है। परिजन सलमान के लिए बीती रात से दुआ कर रहे हैं। फैसले के बाद सलमान की बहन अलवीरा भी रो पड़ी। खबरों के अनुसार घर पर उनकी मां की तबीयत खराब हो गई।

सलमान खान के वकील श्रीकांत शिवाडे ने मुंबई के एलिस्टेयर परेरा और बीएमडबल्यू हिट एंड रन नंदा केस का उदाहरण दिया। मामले में एलिस्टेयर एंथनी को 3 साल की जेल की सजा हुई थी जिसे कम कर 2 साल कर दिया गया था। हादसे में 7 लोग कुचले गए थे। सलमान के वकील ने 3 साल से कम सजा दिए जाने की मांग की।

Home / Entertainment / Bollywood / हिट एंड रन मामला : सजा सुनते ही रो पड़े सलमान, मां हुई बेहोश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो