scriptहिट एंड रन केस: सलमान खान की सुनवाई 20 जुलाई तक टली | Hit & run case: Hearing on Salman Khan postponed till 20th July | Patrika News
बॉलीवुड

हिट एंड रन केस: सलमान खान की सुनवाई 20 जुलाई तक टली

सलमान खान के 2002 के हिट एंड रन केस की सुनवाई 20 जुलाई तक के लिए टाल दी गई है

Jul 13, 2015 / 03:17 pm

दिव्या सिंघल

Salman Khan

Salman Khan

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म “बजरंगी भाईजान” के प्रमोशन में बिजी हैं। 17 जुलाई को फि ल्म रिलीज होने वाली है। फिल्म से हटकर अगर उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो सलमान फिलहाल 2002 के हिट एंड रन केस में फंसे हुए हैं।



कुछ वक्त पहले ही हिट एंड रन केस में सलमान को दोषी क रार दिया गया था। हालांकि उन्हें जमानत मिल गई थी, लेकिन जब भी कोर्ट का आखिरी फैसला आएगा, तब उन्हें 5 साल की सजा सुनाई जा सकती है।



फिलहाल इस केस की सुनवाई 20 जुलाई तक के लिए टाल दी गई है। दरअसल फैसला 13 जुलाई को आना था, लेकिन अब सुनवाई आगे बढ़ा दी गई है।



एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक सलमान के वकील ने डॉक्यूमेंट्स को सही क्रम में रखने के लिए सुनवाई स्थगित करने की मांग की थी। वकील ये जांच करना चाहते थे कि कहीं कोई डॉक्यूमेंट मिसिंग तो नहीं है या कोई डॉक्यूमेंट किसी और भाषा में तो नहीं है, जिसे अंग्रेजी में ट्रांसलेट करवाना है। बॉम्बे हाई कोर्ट ने 20 जुलाई को डॉक्यूमेंट्स की ट्रांसलेट कॉपियां देने का निर्देश दिया है।


Home / Entertainment / Bollywood / हिट एंड रन केस: सलमान खान की सुनवाई 20 जुलाई तक टली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो