scriptकाला हिरण शिकार मामले में सलमान के बरी होने से भाभी खुश नहीं | Salman's Onscreen Bhabhi Renuka Shahane Takes A Dig At His Acquittal. | Patrika News

काला हिरण शिकार मामले में सलमान के बरी होने से भाभी खुश नहीं

Published: Jul 26, 2016 12:35:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

जहां फिल्मकारों ने सलमान के बरी होने पर खुशी जताई, वहीं उनकी ऑन स्क्रीन भाभी ने कोर्ट के फैसले पर उठाए कई सवाल…

salman khan

salman khan

मुंबई। फिल्मकारों में सुभाष घई और राम गोपाल वर्मा सहित कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने दो चिंकारा (हिरणों) के शिकार के 18 साल पुराने मामले में सलमान को बरी किए जाने के राजस्थान उच्च न्यायालय के फैसले का स्वागत किया है। सलमान ने शिकार के दो अलग-अलग मामलों में उन्हें एक वर्ष और पांच वर्ष कारावास की सजा सुनाने के 2006 के निचली अदालत के फैसले को उच्च न्यायालय की जोधपुर पीठ के समक्ष चुनौती दी थी। 

घई ने ट्वीट किया : “सलमान खान को बरी किया जाना बुरे समय और अच्छे समय की कहानी है। मुझे हमारे न्यायतंत्र पर पूरा भरोसा है, जिसमें निष्पक्ष न्याय के लिए दस्तक देने के लिए कई दरवाजे खुले हैं।”

फिल्मकार अशोक पंडित ने भी सलमान और उनके पिता सलीम खान को बधाई दी।

अभिनेत्री श्वेता रोहिरा ने लिखा : “आज मेरी खुशी और राहत का कोई ठिकाना नहीं है। अच्छाई की जीत होती है! भाई तुम्हें प्यार।”

सलमान के बरी होने पर रेणुका ने कसा तंज…



salman klhan

फेसबुक पर अभिनेत्री रेणुका शहाणे के एक असत्यापित पृष्ठ पर एक पोस्ट में फैसले को लेकर कई सवाल पूछे गए हैं, जैसे, “काले हिरण और चिकारांओं को किसने मारा था? क्या ड्राइवर ने उन्हें मारा था? क्या उन्हें किसी ने नहीं मारा? क्या न्यायाधीश बकवर्थ-लुइस इसी तरीके से फैसला करते हैं? सलमान को अब बेकसूर घोषित कर दिया गया है, उन्होंने जो मानसिक परेशानी झेली है, उसका भुगतान कौन करेगा? क्या देश सच नहीं जानना चाहता?”

बहरहाल राजस्थान उच्च न्यायालय की न्यायाधीश न्यायमूर्ति निर्मलजीत कौर ने सोमवार को सलमान को सभी आरोपों से बरी कर दिया और सजा बढ़ाने की राज्य सरकार की अपील भी खारिज कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो