scriptबॉलीवुड प्रोड्यूसर पर रेप, ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज, दिल्ली की छात्रा ने लगाया आरोप | Hyd Police Registers Rape Case Against Producer Karim Morani | Patrika News

बॉलीवुड प्रोड्यूसर पर रेप, ब्लैकमेलिंग का मामला दर्ज, दिल्ली की छात्रा ने लगाया आरोप

Published: Jan 18, 2017 08:10:00 pm

मशहूर बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी के खिलाफ बुधवार को हैदराबाद पुलिस ने बलात्कार और ब्लैकमेल का केस दर्ज किया है…

karim morani

karim morani

हैदराबाद। मशहूर बॉलीवुड प्रोड्यूसर करीम मोरानी के खिलाफ बुधवार को हैदराबाद पुलिस ने बलात्कार और ब्लैकमेल का केस दर्ज किया है। मोरानी के खिलाफ दिल्ली की एक बीबीए छात्रा ने पिछले हफ्ते हैदराबाद के हयातनगर नगर थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी। पुलिस ने उन पर IPC की 376, 417, 342, 506, 493 धाराएं लगाई हैं।


कौन हैं मोरानी? 
करीम मोरानी फिल्मी दुनिया का एक जाना-पहचाना नाम हैं। वो चेन्नई एक्सप्रेस, दम और योद्धा जैसी कई फिल्में बना चुके हैं। इसके अलावा मोरानी शाहरुख खान स्टारर दिलवाले के सह-निर्माता भी थे। वो फिल्म हैप्पी न्यू ईयर और रा-वन के असोसिएट प्रोड्यूसर भी रह चुके हैं।

मोरानी पर 2जी स्पेक्ट्रम घोटाले के दो अलग-अलग मामलों में शामिल होने का आरोप है। वो साल 2014 में उस वक्त सुर्खियों में आए जब उनके घर के बाहर कुछ लोगों ने फायरिंग की। बाद में अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी की गैंग ने इस घटना की जिम्मेदारी ली। मोरानी की बेटी जोया मोरानी भी एक्ट्रेस हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो