scriptमैं इंद्राणी की बेस्ट फ्रेंड हूं, जानती हूं कई सिक्रेट्स: राखी | I am a best friend of Indrani Mukerjea: Rakhi Sawant | Patrika News

मैं इंद्राणी की बेस्ट फ्रेंड हूं, जानती हूं कई सिक्रेट्स: राखी

Published: Sep 04, 2015 09:09:00 pm

ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने कहा- मैं इंद्राणी की बेस्ट फ्रेंड हूं, जो पुलिस को नहीं पता वो मुझे पता है, लेकिन बताउंगी नहीं

rakhi sawant

rakhi sawant

नई दिल्ली। शीना बोरा मर्डर मिस्ट्री दिन प्रतिदिन और उलझती जा रही है और सुर्खियों में इस केस में आरोपी व शीना की मां इंद्राणी मुखर्जी लगातार सुर्खियों में छाई हुई हैं। वहीं इस मामले में ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी शामिल हो गई हैं। राखी का कहना है कि वो और इंद्राणी बेस्ट फ्रेंड हैं।

राखी का कहना है कि उन्हें इंद्राणी के कई सिक्रेट्स के बारे में पता है। आपको बता दें कि राखी इंद्राणी मुखर्जी पर बनने वाली फिल्म “एक कहानी जूली की” में लीड रोल प्ले करने वाली हैं। राखी ने कहा है कि वह इंद्राणी की करीबी हैं और उनके बारे में हर एक छोटी से छोटी चीज जानती हैं और वे ये सब अपनी फिल्म के जरिए शेयर करेंगे। यही नहीं राखी का ये भी कहना है कि वे इंद्राणी और उसके जीवन के बारे में पुलिस या किसी अन्य शख्स से ज्यादा जानती हैं।

इंद्राणी के बारे में सबकुछ जानने का दावा करने वाली राखी ने कहा है कि इंद्राणी के बारे में उनके पास जो जानकारी है वो पुलिस के साथ शेयर नहीं करेंगी। राखी की इन बातों के बाद कई सवाल उठ रहें हैं। क्या राखी वाकई इंद्राणी के बारे में जानती हैं या फिर वो ये सब अटेंशन पाने के लिए कर रही हैं? बेरहाल इन बातों का जवाब तो ड्रामा क्वीन ही बेहतर जानती होंगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो