scriptअब मैं टेलीविजन वाला अधिक हो गया हूं: करण जौहर | I am more of a television personality now says Karan Johar | Patrika News
बॉलीवुड

अब मैं टेलीविजन वाला अधिक हो गया हूं: करण जौहर

करण ने कहा, अब मैं टेलीविजन पर्सनालिटी अधिक हूं और ऐसा लगता है कि फिल्में मेरे व्यक्तित्व का आकस्मिक हिस्सा हो गईं हैं

Dec 08, 2016 / 02:15 pm

कमल राजपूत

Karan johar

Karan johar

मुंबई। फिल्मकार करण जौहर का मानना है कि वह छोटे पर्दे पर अपनी अधिक सक्रियता की वजह से फिल्म से अधिक एक ‘टेलीविजन पर्सनालिटी’ हो गए हैं। ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के निर्देशक सिंगिंग रियलिटी शो ‘दिल है हिन्दुस्तानी’ में निर्णायक बनने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि टेलीविजन पर कोई भी ऐसी चीज बची है, जो मैंने नहीं की। डांसिंग के निर्णायक से लेकर, सिंगिंग शो की मेजबानी से लेकर निर्णायक बनने तक, सब कुछ किया है।

करण ने कहा, अब मैं टेलीविजन पर्सनालिटी अधिक हूं और ऐसा लगता है कि फिल्में मेरे व्यक्तित्व का आकस्मिक हिस्सा हो गईं हैं। करण ने मंगलवार को स्टार प्लस के नए शो के संवाददाता सम्मेलन में यह बात कही। बता दें ‘कपूर एंड सन्स’ के निर्माता ‘झलक दिखलाजा’ और ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ की मेजबानी कर चुके हैं।

फिल्म निर्माता ने कहा, जब भी मैं कहीं जाता हूं तो लोग मुझसे टेलेंट शो या टॉक शो के बारे में पूछते हैं और यह मेरे लिए असहज करने वाला होता है। कभी-कभी, मैं लोगों से कहता हूं कि मैं फिल्म-निर्माता भी हूं। करण का मानना है कि छोटे पर्दा बहुत प्रभावशाली माध्यम है।

बता दें इन दिनों फिल्मकार करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण काफी चर्चा में है। इस शो में अलग-अलग बॉलीवुड सेलेब्स चर्चा के लिए आते है। शो के दौरान सेलीब्रिटी एक दूसरे के बारे में कुछ पुराने सीक्रेट्स शेयर करते हैं। हाल ही में बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार ने करण के चैट शो काफी विद करण में अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ शिरकत की थी। शो के दौरान ट्विंकल ने अपने पति अक्षय के बारे में कई राज शेयर किए थे।

Home / Entertainment / Bollywood / अब मैं टेलीविजन वाला अधिक हो गया हूं: करण जौहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो