scriptवही फिल्में करती हूं, जिसके साथ न्याय कर सकूं : विद्या बालन | I choose a film that I can do justice to: Vidya Balan | Patrika News
बॉलीवुड

वही फिल्में करती हूं, जिसके साथ न्याय कर सकूं : विद्या बालन

अभिनेत्री विद्या बालन ने अपनी आगामी फिल्म ‘कहानी 2 : दुर्गा रानी सिंह’ के ट्रेलर लांच के मौके पर अपने विचार साझा किए

Oct 26, 2016 / 11:22 pm

कमल राजपूत

Vidya Balan

Vidya Balan

मुंबई। अभिनेत्री विद्या बालन जल्द ही संस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘कहानी 2 : दुर्गा रानी सिंह’ में नजर आने वाली हैं। उनका कहना है कि वह उन्हीं फिल्मों पर काम करती हैं, जिनके साथ न्याय कर सकें।

अभिनेत्री ने अपनी आगामी फिल्म ‘कहानी 2 : दुर्गा रानी सिंह’ के ट्रेलर लांच के मौके पर अपने विचार साझा किए। उनके साथ फिल्म के निर्देशक सुजॉय घोष भी थे। विद्या बालन ट्रेलर लांच के मौके पर बिना मेकअप के ऑटो रिक्शा से पहुंची थी।

साल 2012 में आई फिल्म ‘कहानी’ में भी विद्या बालन थी। उन्होंने अपना शूटिंग अनुभव साझा करते हुए कहा, “हम इसके शूटिंग के लिए कलिम्पोंग (पश्चिम बंगाल) के एक छोटे जगह गए। यह जगह बहुत ही अलग-थलग है, हम इसे गुप्त रखने में कामयाब रहे। यह एक थ्रिलर फिल्म है तो इसके रहस्य के बारे में आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगी।”

इस फिल्म में विद्या ने दुर्गा रानी का किरदार निभाया है। इस फिल्म में उन्होंने विद्या सिन्हा (‘कहानी’ का किरदार) के अतीत का खुलासा किया है, जिसका संबंध दुर्गा रानी से है, जिसपर अपहरण और हत्या का आरोप है।

Home / Entertainment / Bollywood / वही फिल्में करती हूं, जिसके साथ न्याय कर सकूं : विद्या बालन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो