scriptCleavage पर बहुत पैसे खर्च किए हैं, दिखाऊंगी नहीं क्या: राखी सावंत | 'I have spent so much money on my cleavage, why won’t I show it off' | Patrika News

Cleavage पर बहुत पैसे खर्च किए हैं, दिखाऊंगी नहीं क्या: राखी सावंत

Published: Jul 10, 2015 04:37:00 pm

एक यूजर के ट्वीट के जवाब में राखी सावंत ने कहा कि मैंने अपनी क्लीवेज पर बहुत पैसा खर्च किया है तो दिखाऊंगी ना यार

rakhi sawant

rakhi sawant

मुंबई। बॉलीवुड में राखी सावंत ऎसा नाम है जिससे आप प्यार करें या नफरत लेकिन उसे इग्नोर नहीं कर सकते। वजह है उसका बिंदास अंदाज। आइटम गर्ल के नाम से मशहूर राखी सावंत फिर सुर्खियों में हैं। हर बार की तरह इस बार विवादित बयान दिया है।



हाल ही में फेम बॉलीवुड ने #BAJAOED नाम से एक वीडियो जारी किया है। इसमें राखी सावंत ने बिंदास अंदाज में सवालों के जवाब दिए हैं। वीडियो में राखी सावंत ने ललित मोदी, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा समेत कई मशहूर हस्तियों को लेकर सवाल किए गए हैं। राखी सावंत ने बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोन की जमकर खिंचाई की है।

 

एक यूजर के ट्वीट के जवाब में राखी सावंत ने कहा, मुझे लगता है कि राखी सावंत का जन्म सिर्फ क्लीवेज दिखाने के लिए ही हुआ है। मैंने अपनी Cleavage पर बहुत पैसा खर्च किया है तो दिखाऊंगी ना यार। एक यूजर ने लिखा कि वह राखी को प्यार करता है। इस पर राखी ने विराट और अनुष्का की बात करते हुए भी चुटकी ली।



राखी का हमेशा विवादों से नाता रहा है। वे इससे पहले भी सनी लियोन पर काफी कुछ बोल चुकी है। वहीं कुछ वक्त पहले विराट और अनुष्का पर भी राखी ने कमेंट करते हुए कहा था कि मैं विराट को बहुत पसंद करती हूं, क्योंकि मैं चाहती हूं कि वे मेरे भी लिप्स Swell (सुजन) कर दें। अगर आप अनुष्का के लिप्स Swell कर सकते हो तो मेरे भी कर सकते हो।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो