scriptमैं “घायल” के सीक्वल में नहीं : मीनाक्षी शेषाद्रि | I'm not a part of Ghayal sequel : Meenakshi Seshadri | Patrika News

मैं “घायल” के सीक्वल में नहीं : मीनाक्षी शेषाद्रि

Published: Jun 30, 2015 06:38:00 pm

उन्होंने कहा, बातचीत चल रही थी, लेकिन कुछ भी तय नहीं हुआ

Meenakshi Seshadri

Meenakshi Seshadri

मुंबई। एक समय में बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में शुमार रहीं मीनाक्षी शेषाद्रि की अब फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने पुष्टि की है कि वह उनकी सफल फिल्म “घायल” (1990) के सीक्वल में नहीं हैं। वर्तमान में अमरीका में रह रहीं मीनाक्षी ने यहां एक कार्यक्रम में उपस्थिति दर्ज कराई, जिसमें सिनेजगत की कई नामचीन हस्तियों ने शिरकत की।

ऎसी अटकलें थीं कि मीनाक्षी “घायल” के सीक्वल से बॉलीवुड में वापसी करेंगी, लेकिन उन्होंने कहा, बातचीत चल रही थी, लेकिन कुछ भी तय नहीं हुआ। आपने अब तक जो कुछ सुना, वह सब महज अटकलें हैं और अटकलें सच नहीं हैं।

मीनाक्षी ने कहा, मेरी इस वक्त फिल्मों में दिलचस्पी नहीं है। मैं नाटकों और संगीत नाटयों में काम करना चाहूंगी। मीनाक्षी ने अपने परिवार के लिए अपना फिल्मी करियर छोड़ दिया। मैंने इतने वर्षो तक फिल्मों में काम नहीं किया, क्योंकि मेरे लिए मेरे बच्चे और परिवार ज्यादा महत्वपूर्ण हैं। मैं सोच रही हूं कि जिस दिन मेरी बेटी स्नातक कर लेगी, शायद उस दिन मैं कुछ क रने के बारे में सोचूं।”

ट्रेंडिंग वीडियो