script“मिस्टर एक्स” की विफलता के लिए मैं जिम्मेदार : महेश भट्ट | I'm responsible for failure of Mr X : Mahesh Bhatt | Patrika News
बॉलीवुड

“मिस्टर एक्स” की विफलता के लिए मैं जिम्मेदार : महेश भट्ट

महेश ने लिखा, मैं “मिस्टर एक्स” की विफलता का दोष फॉक्स की विपणन टीम
के माथे नहीं मढूंगा

Apr 30, 2015 / 08:50 pm

जमील खान

Mahesh Bhatt

Mahesh Bhatt

मुंबई। महेश भट्ट ने अपने घरेलू फिल्म बैनर विशेष फिल्म्स की फिल्म “मिस्टर एक्स” की विफलता का जिम्मा यह कहते हुए अपने सिर ले लिया है कि वह कम कमाई का दोष फॉक्स स्टार स्टूडियोज पर नहीं थोपेंगे। “मिस्टर एक्स” की रिलीज के बाद फॉक्स स्टार स्टूडियो और विशेष फिल्म्स के रिश्ते में खटास आने की ऎसी अटकलें थीं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी।

महेश ने इस बारे में स्थिति स्पष्ट करने के लिए टि्वटर पर लिखा। उन्होंने लिखा, मुझे दोष दीजिए। फिल्म की असफलता के लिए सिर्फ इसकी विषय सामग्री जिम्मेदार है। “मिस्टर एक्स” मेरी विषय सामग्री की वजह से बॉक्स ऑफिस पर असफल रही।

महेश ने लिखा, मैं “मिस्टर एक्स” की विफलता का दोष फॉक्स की विपणन टीम के माथे नहीं मढूंगा। हम विशेष फिल्म्स वालों को इसे अपना पर लेना और आगे बढ़ना चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि फॉक्स की विपणन टीम अपनी असफलताओं या सफलताओं से सबक लेने में समर्थ है।

विशेष फिल्म्स निर्मित और विक्रम भट्ट निर्देशित “मिस्टर एक्स” में “सीरियल किसर” इमरान हाशमी एक अदृश्य युवक की भूमिका में नजर आए। फिल्म ने पहले सप्ताहांत में 14 करोड़ रू पये कमाए थे।

Home / Entertainment / Bollywood / “मिस्टर एक्स” की विफलता के लिए मैं जिम्मेदार : महेश भट्ट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो