scriptकिसने कहा मैं रणबीर के साथ रिलेशनशिप में थी – कैटरीना | I was never been in relationship with Ranbir, clears Katrina Kaif | Patrika News

किसने कहा मैं रणबीर के साथ रिलेशनशिप में थी – कैटरीना

Published: Feb 06, 2016 10:42:00 am

कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप पर आखिरकार खुद कैट ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में कैटरीना…

ranbir

ranbir

मुंबई। कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप पर आखिरकार खुद कैट ने पहली बार चुप्पी तोड़ी है। एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में कैटरीना ने एक सवाल के जवाब में बताया कि वे कभी भी रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में नहीं रही, तो ब्रेकअप का सवाल ही नहीं उठता है।

गौरतलब है कि कैटरीना और रणबीर की रिलेशनशिप को लेकर आए दिन नई-नई खबरें और फोटोज सामने आते रहे हैं। उन्हें विदेश में एक साथ छुट्टियां मनाते भी देखा गया। हालांकि एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में कैटरीना से जब पूछा गया कि रणबीर के साथ उनके ब्रेकअप का जिम्मेदार कौन है? तो कैटरीना ने उल्टा सवाल दाग दिया। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा, ‘कौन कह रहा है कि मेरा रणबीर के साथ ब्रेकअप हो गया है।’ ‘आपको किसने कहा कि मैं रणबीर कपूर के साथ थी।’ वैलेंटाइन सेलिब्रेट करने के सवाल पर कैट ने कहा कि वह प्यार के इस दिन को तब्बू के साथ मनाएंगी।

आपको बता दें कि हाल ही में रणबीर और कैटरीना के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में रही थीं। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक रणबीर और कैटरीना की रिलेशनशिप आपसी मतभेदों के चलते टूट गई है। अब रणबीर अपने पेरेंट्स के पास रहने के लिए वापस आ गए हैं और कैटरीना अभी भी उसी अर्पाटमेंट में रह रही हैं जहां कभी वे दोनों साथ रह रहे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो