scriptबॉलीवुड में नहीं आना चाहती थी स्वास्तिका मुखर्जी! | I was never desperate for Bollywood : Swastika Mukherjee | Patrika News

बॉलीवुड में नहीं आना चाहती थी स्वास्तिका मुखर्जी!

Published: Mar 26, 2015 10:00:00 am

स्वस्तिका
“डिटेक्टिव व्योमकेश बख्शी” फिल्म से बी-टाउन में डेब्यू कर रही हैं, उनके अपॉजिट सुशांत सिंह राजपूत हैं

दिबाकर बनर्जी की फिल्म “डिटेक्टिव व्योमकेश बख्शी” को लेकर लीड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत चर्चा में हैं। उनके साथ-साथ फिल्म में अहम भूमिका निभा रही बंगाली एक्ट्रेस स्वस्तिका मुखर्जी भी इन दिनों टॉकिंग पॉइंट बनी हुई हैं। बंगाली सिनेमा में काफी फेम अर्जित कर चुकी स्वस्तिका इस फिल्म के जरिए बी-टाउन में डेब्यू कर रही हैं। लेकिन उनका कहना है कि बॉलीवुड में आना कभी भी उनकी विश लिस्ट में नहीं रहा।

हाल ही एक इंटरव्यू में फिल्म पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा “मैं बंगाली सिनेमा करके काफी खुश हूं। मैंने कभी भी बॉलीवुड में आने का नहीं सोचा। दरअसल मैं अपना घर नहीं छोड़ना चाहती थी। नए सिरे से बॉलीवुड में पैर जमाने के लिए समय बर्बाद नहीं करना चाहती थी। साथ ही मुझे यह बुरा लगता है कि बंगाली एक्टर्स अपना अच्छा खासा मुकाम छोड़कर बॉलीवुड की ओर भागते हैं और जब वहां से निराश होकर वापस आते हैं, तब तक उनकी जगह कोई और ले लेता है।”

ऑडिशन से लग रहा था डर
स्वस्तिका का कहना है कि “ऎसा नहीं है कि मैं बॉलीवुड में आना ही नहीं चाहती थी, लेकिन मेरा मानना था कि जब मेरा काम दिखेगा, तो अपने आप कॉल आएगा। ऎसा ही हुआ, दिबाकर बनर्जी ने खुद मुझे ऑडिशन के लिए बुलाया। लेकिन ऑडिशन को लेकर मैं काफी डरी हुई थी, क्योंकि इससे पहले कभी ऑडिशन ही नहीं दिया था। जब ऑडिशन के बहुत दिनों बाद तक मेरे पास कोई कॉल नहीं आया, तो मुझे लगा किसी और को साइन कर लिया गया होगा। अचानक एक दिना कॉल आ गया और मैं फिल्म का हिस्सा बन गई। फिल्म में अंगूरी देवी बनी हूं, जो कि एक स्टार है। मेरा किरदार मिस्ट्री वुमन का है।” गौरतलब है कि फिल्म तीन अप्रेल को रिलीज हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो