scriptजानिए, करीना ने किसके लिए सैफ को छोडऩे की बात कही… | I will leave Saif and get married to Arjun: Kareena Kapoor | Patrika News

जानिए, करीना ने किसके लिए सैफ को छोडऩे की बात कही…

Published: Mar 09, 2016 11:58:00 am

Submitted by:

dilip chaturvedi

महिला दिवस पर अर्जुन कपूर ने महिला पत्रकारों और खासकर करीना के लिए बनाए पकवान…

kareena kapoor

kareena kapoor

मुंबई। करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। फिल्म है की एंड का। आर. बाल्की के निर्देशन में बनकर तैयार इस फिल्म में करीना और अर्जुन लीड रोल में हैं और दोनों सुर्खियों में हैं। उनकी जोड़ी के हर ओर चर्चे हैं। एक ओर बेबाक और बिंदास बेबो है, तो दूसरी आर मस्तमौला अर्जुन। बता दें कि की एंड का में जहां अर्जुन हाउस हसबैंड का किरदार निभारहे हैं, वहीं करीना उनकी पत्नी बनी हैं और एक कॉरपोरेट कंपनी में जॉब करती हैं। ये फिल्म रियल लाइफ से काफी अलग है, क्योंकि इससे पहले इस तरह की जोड़ी की चर्चा न तो रीयल लाइफ में सुनी-देखी गई, ना ही रील लाइफ में।

महिला दिवस पर प्रोमोशन…
बता दें कि फिल्म में करीना के पत्नी व्रता पति का किरदार निभा अर्जुन फिल्म प्रमोशन के दौरान भी अपने किरदार में ही डूबे नजर आ रहे हैं। इंटरनेशनल महिला दिवस पर अर्जुन ने अपनी ऑन स्क्रीन पत्नी करीना को इम्प्रेस करने के लिए जो किया, वह वाकई काबिले तारीफ था। की एंड का प्रमोशन के लिए महिला दिवस पर खास अरेंजमेंट किया गया था। इस इवेंट पर महिला पत्रकारों को खास इनविटेशन भेजा गया था, जिसे होस्ट किया खुद अर्जुन कपूर ने।


अर्जुन पर इम्प्रेस हुईं करीना
इस मौके पर अर्जुन ने एक बार फिर करीना के लिए अपने हाथों से खाना बनाया। आपको बता दें अर्जुन ने बताया कि उन्हें रियल लाइफ में कुछ भी बनाना नहीं आता, लेकिन फिर भी करीना को इम्प्रेस करने के लिए उन्होंने महिला दिवस पर खाना बनाया। अर्जुन की मेहनत देखकर करीना बेहद इम्प्रेस हो गईं और कहा अर्जुन का इतना काम देखने के बाद मैं सैफ को छोड़ कर अर्जुन से शादी कर लूंगी।


जी हां, करीना कपूर खान अर्जुन की मेहनत से कुछ ज्यादा ही इम्प्रेस हो गईं और शादी करने का प्लान ही बना डाला। वैसे अर्जुन ने सिर्फ करीना को ही नहीं, बल्कि वहां मौजूद हर महिला पत्रकार को भी खूब इम्प्रेस किया। अर्जुन ने करीना के साथ महिला पत्रकारों को भी अपने हाथ से बना हुआ खाना सर्व किया। साथ ही हर टेबल पर जाकर सबको चिकन कबाब भी खिलाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो