script”सुपरहीरो” बनना चाहती हैं सनी लियोन, पढ़े इंटरव्यू | I would like to be a superman: sunny leone | Patrika News

”सुपरहीरो” बनना चाहती हैं सनी लियोन, पढ़े इंटरव्यू

Published: May 07, 2015 09:11:00 am

प्रोमोज से बोल्ड नजर आ रही इस फिल्म के बारे में सनी का कहना है कि यह फैमिली एंटरटेनर है 

Sunny Leone

Sunny Leone

“एक पहेली लीला” के बाद इन दिनों सनी लियोन फिल्म “कुछ कुछ लोचा है” को लेकर चर्चा में हैं। प्रोमोज से बोल्ड नजर आ रही इस फिल्म के बारे में सनी का कहना है कि यह फैमिली एंटरटेनर है। हाल ही सनी से फिल्म और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स पर बातचीत हुई…


“एक पहेली लीला” के लिए जिस तरह की कड़ी मेहनत की, उससे आपके काम की सराहना हुई?
मैं इस फिल्म से खुश हूं, क्योंकि लोगों ने सिर्फ लुक्स और कॉस्टयूम को नहीं, बल्कि मेरे अभिनय को देखा। यह मेरे लिए काफी अहम है, क्योंकि सिर्फ मैं जानती हूं कि इस फिल्म के लिए मैंने कितनी कड़ी मेहनत की। अब सोशल मीडिया पर मुझे प्रशंसकों से यह सुनना अच्छा लग रहा है कि उन्हें मेरा अभिनय अच्छा लगा है। यहां तक कि आलोचकों को भी मेरा अभिनय पसंद आया है, जो मेरे कॅरियर के लिहाज से अच्छा है।

“कुछ कुछ लोचा है” कॅरियर को संवारने का काम करेगी?
मैं बतौर अभिनेत्री परिपक्व होने की कोशिश कर रही हूं। मेरा मानना है कि अभिनय लगातार सीखने की प्रक्रिया है।

यह फिल्म यू/ए सर्टिफिकेट के लिए गई थी, लेकिन अब इसे ए सर्टिफिकेट मिला है?
प्रोमो देखकर यह बोल्ड फिल्म लग सकती है, लेकिन जब आप फिल्म देखेंगे, तो आपको लगेगा कि यह ऎसी नहीं है। यह एक पारिवारिक कहानी है, “कुछ कुछ लोचा है” में कुछ भी ऎसा नहीं है, जिसे छुपाया गया है। फिल्म में राम कपूर मेरे किरदार शनाया को प्रभावित करने की कोशिश करता है। यह बहुत मासूमियत भरी प्यारी-सी कहानी है। फिल्म के अंत में जाकर चीजें सही होती हैं। फिल्म में यह किरदार एक दीवा की तरह है।

क्या आपको लगता है कि आपने आने वाली अभिनेत्रियों के मानक बदल दिए हैं?
मुझे नहीं पता कि ऎसा हुआ है। मैं सिर्फ वही कर रही हंू, जो मेरे लिहाज से मुझे सही लग रहा है। मैं फिल्मों में जो कर रही हूं, ऎसा नहीं है कि वैसा दूसरी अभिनेत्रियां नहीं कर रही हैं। हम वही काम करते हैं, जो कानूनी और नैतिकता की सीमा में होता है। “लीला” में जो दृश्य फिल्माए गए, वे काफी खूबसूरत थे। किसी को सैक्सी और हॉट दिखाना भी एक कला है।

पाइपलाइन में और कौन-सी मूवीज हैं?
मेरी अगली फिल्म “मस्तीजादे” है। इसके बाद “वन नाइट स्टैंड” एक सीरियस स्टोरी है, जिसमें दिखाया जाएगा कि वन नाइट स्टैंड के बाद क्या होता है।

किस तरह की मूवीज आकर्षित करती हैं?
मैं सुपरहीरो बनना चाहती हूं। मुझे सुपरहीरो पसंद हैं। मुझे पता है कि इसके लिए गंभीर किस्म के अभिनय की जरूरत नहीं होती, लेकिन यह ऎसा है, जिसे मैं बचपन से करना चाहती थी। बचपन में मैं कभी बार्बी के साथ नहीं खेली, मैं जी.आई. जोस के साथ खेलती थी। किसी देश को बचाना और सुपरहीरो बनना दुनिया की सबसे अच्छी चीज है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो