scriptअगर आमिर-शाहरुख को लगता है डर तो मेरे घर आकर रहेंः मंजर  | If Aamir-Shahrukh scared, they can live in my house: Manjar | Patrika News

अगर आमिर-शाहरुख को लगता है डर तो मेरे घर आकर रहेंः मंजर 

Published: Nov 29, 2015 09:46:00 am

मशहूर शायर मंजर भोपाली ने कहा है कि अगर आमिर और शाहरुख खान को डर लगता है तो वे बेशक उनके घर पर आकर रह सकते हैं

Manzar bhopali

Manzar bhopali

जमशेदपुर। आमिर के देश में डर लगने वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मशहूर शायर मंजर भोपाली ने कहा है कि अगर आमिर और शाहरुख खान को डर लगता है तो वे बेशक उनके घर पर आकर रह सकते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे डर नहीं लगता है और न ही मुझे हिन्दुस्तान के माहौल में कोई खराबी दिखती है।

जमशेदपुर एक मुशायरे में शिरकत करने पहुंचे मंजर भोपाली ने कहा कि पाकिस्तान के शायर अब्बास ताबिश का एक शेर है कि “एक मुद्दत से मेरी मां नहीं सोई ताबिश, मैंने एक बार कहा था मुझे डर लगता है।” ये वो वक्त था जब पाकिस्तान में मार्शल लॉ के जरिये जिया उल हक शासन में आए थे।

उन्होंने आगे बताया कि 1987 में मैं पाकिस्तान गया था तब वहां ऐसी आवाजें उठती थीं और आज यही आवाजें हमारे मुल्क के अलग-अलग हिस्सों से उठ रही हैं। पाकिस्तान में यही आवाजें बाद में तालिबान बनीं और आज इस आतंकवाद से पूरी दुनिया परेशान है। 

मंजर ने कहा कि असहिष्णुता को लेकर बयानबाजी करने वाले बाद में तालिबान बनेंगे और ये आवाजें विशुद्ध रूप से राजनीतिक और स्वार्थी हैं। इनको शख्ती के साथ दबा दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारी रगों में हिंदू-मुसलमान का खून नहीं दौड़ता, इंसानी खून दौड़ता है। बेफिजूल की बयानबाजी करने वाले लोग हमारे धर्म को बदनाम न करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो