script#IIFA AWARDS 2016: स्पेन के मैड्रिड में बॉलीवुड सितारे बिखेरेंगे जलवा | IIFA 2016 in Spain: Sonakshi, Anil, Hrithiks Matargashti in Madrid | Patrika News

#IIFA AWARDS 2016: स्पेन के मैड्रिड में बॉलीवुड सितारे बिखेरेंगे जलवा

Published: Mar 14, 2016 03:22:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

23-26 जून के बीच होगा 17वें आईफा समारोह का आयोजन…ट्विटर पर अनिल, ऋतिक और सोनाक्षी ने साझा की मैड्रिड की तस्वीरें…

iifa

iifa

मुंबई। अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) समारोह का आयोजन चौथी बार यूरोप में होने जा रहा है। इस बार आइफा स्पेन के मैड्रिड में होगा, जहां लोगों को इस बारे में अधिक से अधिक जानकारी देने के लिए अनिल कपूर, ऋतिक रोशन और सोनाक्षी सिन्हा जैसे सितारे पहले से ही पहुंचे हुए हैं। इस समारोह में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां शामिल होंगी। आईफा के मैड्रिड में आयोजन से संबंधित आधिकारिक घोषणा सोमवार शाम तक होने की उम्मीद है। लेकिन अनिल, ऋतिक और सोनाक्षी के ट्विटर पेज से पहले ही काफी कुछ संकेत मिल चुके हैं। 17वें आईफा समारोह का आयोजन 23-26 जून के बीच होना है। इन कलाकारों के ट्विटर पेज से यह भी पता चलता है कि वे मैड्रिड के खूबसूरत नजारों का भरपूर आनंद उठा रहे हैं और समारोह के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 

ऋतिक ने अपने ट्विटर हैंडल पर कई फोटो पोस्ट किए हैं, जिसमें उन्हें अनिल और सोनाक्षी के साथ देखा जा रहा है। इन फोटो में से एक मैं उन्हें आईफा के आयोजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों की भीड़ के साथ सेल्फी लेते देखा जा रहा है। ऋतिक ने फोटो के साथ साझा किए गए पोस्ट में लिखा, कुछ आईफा अवॉड्र्स के बारे में…लोग, जगह, आयोजक, गर्मजोशी। सबकुछ प्यारा। हर बार खास अनुभव। मैड्रिड।

अनिल ने भी मैड्रिड में मार्केट ऑफ सैन मिगुएल का भ्रमण किया और अपनी खुशियां ट्विटर पर साझा की। उन्होंने लिखा, मरकेडो सैन मिगुएल में खूब रंग व संगीत हैं.. और बेहतरीन स्ट्रीट परफॉर्मर! आईफा 2016। उन्होंने आगे लिखा, ऐसा लगता है कि पूरी काउंटी आईफा 2016 के लिए पूरे जोश और उत्साह के साथ तैयार है।

सोनाक्षी ने अपने ट्वीट में कहा, मैड्रिड में खूबसूरत दिन। शहर देख रही हूं और ऋतिक तथा अनिल के साथ आईफा के उत्साह का आनंद ले रही हूं।





loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो