scriptTWITTER: इमरान ने बेटे की सलामती की दुआ के लिए कहा, शुक्रिया | Imran son asked for prayers of peace, thank you | Patrika News

TWITTER: इमरान ने बेटे की सलामती की दुआ के लिए कहा, शुक्रिया

Published: Feb 04, 2016 06:08:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

बुधवार को अयान का 6वां जन्मदिन मानाया गया। बता दें कि 2014 में पता चला था कि अयान को कैंसर है..

emraan hashmi

emraan hashmi

जयपुर। जिस पल इमरान खान को पता चला कि उनके बेटे अयान को कैंसर है, उस पल मानो उनके पैर के नीचे से जमीन खिसक गई। इमरान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें पहले यकीन ही नहीं हुआ था कि अयान को कैंसर है। इतना छोटा है और इतनी कम उम्र में कैंसर…संभव ही नहीं। दरअसल उनका मन मानने को तैयार नहीं था कि इतने छोटे बच्चे को भी कैंसर हो सकता है। फिर उन्होंने अपने आप को संभाला। यह बात 2014 की है। हालांकि कैंसर अपने first स्टेज पर था, इसलिए ज्यादा चिंता करने की बात नहीं थी। फिर भी इलाज जरूरी था और अच्छा इलाज…। इमरान अमरीका गए। वहां अयान का इलाज करवाया। अब अयान पूरी तरह स्वस्थ हैं। पहले से ज्यादा खूबसूरत भी लगने लगे हैं। बुधवार को अयान का 6वां जन्मदिन मानाया गया।

इमरान ने ट्विटर पर अयान की कई खूबसूरत तस्वीरें डाली हैं। हंसते-मुस्कुराते, मस्ती करते हुए की प्यारी फोटोज हैं। इमरान ने लिखा, मेरे उन लाखों करोड़ों फैंस को बहुत-बहुत शुक्रिया, जिन्होंने मेरे प्यारे बेटे की सलामती की दुआ की। खुदा की नेमत है कि अब वो पूरी तरह स्वस्थ है।




loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो