scriptथप्पड़ मामले पर बोली सनी, रिर्पोटर झूठ बोल रहा है | In tweet sunny leone dismisses slapgate report as lies | Patrika News

थप्पड़ मामले पर बोली सनी, रिर्पोटर झूठ बोल रहा है

Published: Mar 25, 2016 07:34:00 pm

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने ट्विटर के जरिए एक अंग्रेज़ी अखबार में छपी इस खबर को झूठा करार दिया है।

Sunny leone

Sunny leone

मुंबई। बॉलीवुड हॉट अभिनेत्री सनी लियोन ने उन खबरों का खंडन किया है जिसमें उनके बारे में कहा गया है कि उन्होंने गुजरात में एक कार्यक्रम के दौरान एक पत्रकार को थप्पड़ जड़ दिया था। सनी ने ट्विटर के जरिए एक अंग्रेज़ी अखबार में छपी इस खबर को झूठा करार दिया है। उन्होंने कहा कि अखबार का रिर्पोटर मुझे बदनाम करने के लिए मेरे बारे में झूठा बयान दे रहा है।

आपको बता दें कि शुक्रवार को अंग्रेजी अखबार में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक सनी लियोनी होली के एक कार्यक्रम में शिरकत करने सूरत पहुंची थी जहां एक रिपोर्टर ने उनसे कथित तौर पर सवाल किया कि वह पहले एक पोर्न स्टार थी, अब एक फिल्म स्टार हैं तो अब वह कितना चार्ज करती हैं? अख़बार का दावा है कि इस सवाल को सुनकर सनी ने पत्रकार को एक थप्पड़ जड़ दिया।

रिपोर्ट में लिखा गया था कि लियोनी के पति और उनके मैनेजर डेनियल वेबर ने इस घटना पर कहा कि सनी ने रिपोर्टर को एकदम सही जवाब दिया है लेकिन हम पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कर रहे हैं। कार्यक्रम का आयोजन कॉलेज के बच्चों ने किया है और ऐसा करके हम उनका करियर बर्बाद नहीं करना चाहते। लेकिन आज के बाद सनी, गुजरात आने से पहले हज़ार बार सोचेंगी।

वहीं अंग्रेज़ी अख़बार इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक वेबर ने उनके साथ बातचीत में कहा है कि मिड डे की इस रिपोर्ट में तनिक भी सत्य नहीं है। वेबर ने कहा इसमें जरा भी सच्चाई नहीं है। शर्म की बात है कि किसी भी कहानी की बिना पुष्टि किए उस पर यकीन कर लिया गया। यहां तक की मेरा बयान भी पूरी तरह गलत है। हमने उसे (रिपोर्टर) बुलाया और साबित किया है कि उसने झूठ बोला है।

वेबर ने यह भी कहा कि ऐसी कोई घटना हुई ही नहीं है। इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में वेबर ने मिड-डे की रिपोर्ट पर कहा कि हमें नहीं पता किसी आदमी की बात हो रही है क्योंकि होली के कार्यक्रम पर ऐसा कोई इंटरव्यू हुआ ही नहीं। हमें जो कोई भी जानता है वह समझ जाएगा कि इस बात में कितनी सच्चाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो